मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमनलाथ ने विकास की लकीरें तो नहीं खींचीं, बल्कि जेब भरने की लकीरें जरूर खींचीं: ज्योतिरादित्य सिंधिया

By

Published : Oct 18, 2020, 4:53 PM IST

Updated : Oct 18, 2020, 6:21 PM IST

सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें राजनीति में नहीं बल्कि फिल्म जगत में होना चाहिए.

Jyotiraditya Scindia, Rajya Sabha MP
ज्योतिरादित्य सिंधिया, राज्यसभा सांसद

बुरहानपुर। मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, बीजेपी से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार धुंआधार प्रचार कर रहे हैं. इसी कड़ी में रविवार को नेपानगर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम दरियापुर में बीजेपी प्रत्याशी सुमित्रा देवी कास्डेकर के पक्ष सिंधिया ने प्रचार किया, साथ ही आमसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला. उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि 15 माह पहले मध्यप्रदेश में एक दूल्हा आया था, आमतौर शादी के बाद दूल्हा परिवार के बीच आता है, लेकिन हमारा दूल्हा कभी हमारे यहां आया ही नहीं, अब चुनाव के लिए वोट मांगने आएं, तो उनका स्वागत करना, लेकिन तीन नंवबर को वोट डालने के बाद बोरिया बिस्तर बांध कर यहां से रवाना कर देना.

ज्योतिरादित्य सिंधिया, राज्यसभा सांसद

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता ने विधानसभा चुनाव में नेपानगर के विकास के लिए आशीर्वाद दिया था, लेकिन कमलनाथ ने वादाखिलाफी की, 15 माह की सरकार में विकास की लकीर तो नहीं खींचीं, बल्कि जेब भरने की लकीरें जरूर खींचीं.


सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा की इन्हें राजनीति में नहीं बल्कि फिल्म जगत में होना चाहिए, कांग्रेस कहती है कि सुमित्रा जी गद्दार हैं और ज्योतिरादित्य सिंधिया गद्दार हैं लेकिन जब हम बच्चे थे, तो हमारे बुजुर्ग सिखाते थे, कि झूठ बोले तो कौआ काटे, काले कौवे से डरियो, कमलनाथ जी ज्योतिरादित्य सिंधिया वही काला कौआ है सुन लो, इसके अलावा दूसरी बात सिखाई थी, कि गलती की तो नतमस्तक होकर माफी मांगना और दोबारा गलती नहीं करना, लेकिन यह कांग्रेसी तो गलती भी करते हैं और माफी भी नहीं मांगते.

Last Updated : Oct 18, 2020, 6:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details