मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बुरहानपुर में मिले 3 नए कोरोना पॉजिटिव, 210 पर पहुंचा संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

By

Published : May 22, 2020, 3:46 PM IST

बुरहानपुर में कोरोना के 3 नए मरीज मिलने के साथ ही आंकड़ा 210 पर पहुंच गया है. हालांकि 89 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. अब एक्टिव पॉजिटिव मरीजों की संख्या 107 है, वहीं जिले में अब तक 13 मरीजों की मौत भी हो चुकी है.

Corona positive patients increased in Burhanpur
बुरहानपुर में मिले 3 नए कोरोना पॉजिटिव

बुरहानपुर। जिले में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, देर रात प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार 3 नए लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बाद भी शासकीय कार्यालयों में भी लापरवाही देखने को मिल रही है. जहां पर एक युवक की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद साथी 9 कर्मचारियों के सैंपल लिए गए हैं. हालांकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन ऐतियात के तौर पर उन्हें होम क्वारंटाइन करने की बजाए आदेश जारी कर काम पर लौटने को कहा गया है. जिससे कोरोना का संक्रमण और अधिक फैलने का खतरा बना हुआ है.

बुरहानपुर में कोरोना के 3 नए मरीज मिलने के साथ ही आंकड़ा 210 पर पहुंच गया है. हालांकि 89 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. अब एक्टिव पॉजिटिव मरीजों की संख्या 107 है, वहीं जिले में अब तक 13 मरीजों की मौत भी हो चुकी है, जबकि जिला प्रशासन और डॉक्टरों की कड़ी मेहनत से 89 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details