मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बुरहानपुर में चिटफंड कंपनी ने की करोड़ों की धोखाधड़ी, पीड़ितों ने लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Jul 18, 2020, 10:22 AM IST

बुरहानपुर जिले में चिटफंड कंपनी के फर्जीवाड़े का मामला सामने आया है, फर्जी कंपनी लोगों को छूठे ख्वाब दिखाकर करोड़ों रुपए निगल गई. खून- पसीने की कमाई गंवा चुके पीड़ितों ने जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. जिला प्रशासन की तरफ से शिविर लगाकर ऐसे सभी मामलों की शिकायत दर्ज की जा रही है.

chit-fund-companies-cheat-millions
बुरहानपुर में चिटफंड कंपनी ने की करोड़ों की धोखाधड़ी

बुरहानपुर। जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में चिटफंड कंपनियों के एजेंट द्वारा ठगी का मामला सामने आया है. जहां सीधे-साधे लोगों को सपने दिखाकर उनसे लाखों-करोड़ों रुपए की ठगी की गई है, पुलिस- प्रशासन ने सभी थानों में तहसीलदार और नायब तहसीलदार समेत थाना प्रभारी को ठगी का शिकार हुए लोगों की फरियाद सुनने के लिए तैनात किया है.

अलग-अलग क्षेत्रों में चिटफंड कंपनियों ने किया धोखा
कई लोग हुए धोखाधड़ी का शिकार

इस दौरान ठगी का शिकार हुए लोग थाने में आवेदन लेकर कंपनियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. जहां अधिकारियों ने उनकी फरियाद सुन उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. फर्जी कंपनियां लोगों को छूठे ख्वाब दिखाकर करोड़ों रुपए निगल गई. धोखाधड़ी का शिकार हुए सभी लोग गरीब और मजदूर वर्ग के हैं. पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार के निर्देश पर सभी थानों में शिविर लगाए गए हैं, जहां पीड़ितों की गुहार सुनी जा रही हैं और उन्हें न्याय दिलाने को लेकर शिविर लगाए गए हैं. नायाब तहसीलदार पलकेश परमार ने बताया कि, प्रशासन चिटफंड कंपनियों की ठगी की जानकारी जुटा रहा है, ताकी पीड़ितों को उनके खून- पसीने की कमाई वापस मिल सके.

ठगी का शिकार हुए लोगों को न्याय दिलाने के लिए शिविर लगाए गए

ABOUT THE AUTHOR

...view details