मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खाली पड़ी रही कुर्सी, सड़कों पर घूमते रहे यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता

युवक कांग्रेस का युवा शक्ति समागम कार्यक्रम अव्यवस्थाओं के बीच पूरा हुआ. जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाषण देते रहे और अपनी सीटें छोड़कर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर घूमते दिखाई दिए.

By

Published : Dec 27, 2020, 10:29 PM IST

Yuva Shakti Samagam
खाली पड़ी रही कुर्सी, सड़कों पर घूमते रहे यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता

भोपाल।मध्यप्रदेश युवक कांग्रेस के चुनाव होने के बाद भोपाल में युवा शक्ति समागम कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के दौरान पूरी तरह से अव्यवस्था देखने को मिली. जहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया. यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता कुर्सी पर बैठने के बजाय सड़कों पर घूमते नजर आए.

खाली पड़ी रही कुर्सी, सड़कों पर घूमते रहे यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास जब मंच से बोल रहे थे, तब आधी से ज्यादा कुर्सी खाली पड़ी थी. यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने अध्यक्ष को सुनने के बजाय सड़कों पर ग्रुप बनाकर खड़े नजर आए. कार्यकर्ता कुर्सी पर बैठने के बजाय मंच पर पहुंच गए. अव्यवस्था और कार्यकर्ताओं की नारेबाजी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी मंच से नाराजगी जताई थी और भाषण के बाद कार्यक्रम से चले गए थे.

यह भी पढ़ें:- नारेबाजी से नाराज हुए कमलनाथ, बीच कार्यक्रम से लौटे

यूथ कांग्रेस का जो चुनाव हुआ है, उसमें विधानसभा अध्यक्ष, उपाध्यक्ष से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक चुना गया है. जिसमें युवक कांग्रेस के करीब 1800 पदाधिकारी हैं. लेकिन किसानों के स्वाभिमान मार्च में पूरे पदाधिकारी भी नहीं पहुंचे. कार्यक्रम में उम्मीद के मुताबिक काफी कम भीड़ कार्यकर्ताओं की नजर आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details