मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MPPEB Sub Engineer Recruitment: एमपी सब इंजीनियर के लिए 3435 पदों पर निकली वैकेंसी

By

Published : Apr 20, 2022, 8:37 PM IST

मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने ग्रुप-3 सब इंजीनियर समेत कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं. अभी आवेदन की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है. बोर्ड ने ग्रुप-3 सब इंजीनियर, ड्राफ्ट्समैन समेत 3435 पदों पर वैकेंसी निकाली है. कैंडिडेट्स इसके लिए 9 अप्रैल से आवेदन कर सकेंगे.

MPPEB
एमपीपीईबी

भोपाल।मध्यप्रदेश में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने ग्रुप-3 सब इंजीनियर समेत कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं. अभी आवेदन की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है. बोर्ड ने ग्रुप-3 सब इंजीनियर, ड्राफ्ट्समैन समेत 3435 पदों पर वैकेंसी निकाली है. कैंडिडेट्स इसके लिए 9 अप्रैल से आवेदन कर सकेंगे. विस्तृत जानकारी के लिए MPPEB की ऑफिशियल वेबसाइट peb.mp.gov.in पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं. (MPPEB Exam 2021)

योग्यता और आयु सीमाःएमपी व्यापमं के इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता पद के अनुसार अलग है. बेहतर होगा हर पद के विषय में अलग- अलग और विस्तार से जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस देख लें. वहीं, इन पदों के लिए आयु सीमा 18 से 40 वर्ष तय की गई है. आरक्षित वर्गों को आयु में 5 साल की छूट मिलेगी. आयु की गणना 1 जनवरी 2022 से की जाएगी. (MPPEB Sub Engineer Recruitment)

कैंडिडेट्स की मांग पर आगे बढ़ी MPPSC के एग्जाम की तारीख, जानें कब है DSP रेडियो की परीक्षा

एप्लीकेशन फीसःइसके साथ ही आवेदन शुल्क की बात करें तो सामान्य कैंडिडेट्स के लिए शुल्क 560 रुपए है, जबकि आरक्षित श्रेणी के लिए शुल्क 310 रुपए है. लिखित परीक्षा में उनके प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. चयन प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details