मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शराब कारोबारी से ढाई लाख की लूट, रुपयों से भरा बैग लेकर भागे बाइक सवार

भोपाल में एक शराब व्यापारी के साथ कुछ बदमाशों ने लूटपाट की, व्यापारी अपने घर जा रहा था, तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी और रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

By

Published : Jan 20, 2020, 6:15 PM IST

two-and-a-half-million-looted-from-liquor-businessman
शराब कारोबारी से ढाई लाख की लूट

भोपाल। राजधानी भोपाल में लूट की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हबीबगंज थाना क्षेत्र में शराब व्यापारी दामोदर सोनी से ढाई लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है. ये घटना उस वक्त हुई, जब शराब कारोबारी बाइक से अपने घर जा रहा था.

शराब कारोबारी से ढाई लाख की लूट

65 वर्षीय दामोदर सोनी बाइक से घर जा रहे थे, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें टक्कर मारकर गिरा दिया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, जिसमें पुलिस को पूरी घटना संदिग्ध नजर आ रही है.

इस वारदात की कहानी पुलिस के गले से नहीं उतर रही है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हर दिन बुजुर्ग कैश ले जाते वक्त अपने साथ सुरक्षा गार्ड को रखता था और रुपयों से भरा बैग स्कूटर की डिग्गी में रखता था, लेकिन वारदात वाले दिन व्यापारी ने बैग को न तो डिग्गी में रखा था और न ही उसके साथ कोई सुरक्षा गार्ड था. फिलहाल पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details