मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सांप के डसने पर इंसान का बदला, ओड़िशा के शख्स ने दांतों से काटा, सांप की मौत

By

Published : Aug 13, 2021, 12:55 PM IST

Updated : Aug 13, 2021, 1:20 PM IST

ओड़िशा के जजपुर जिले में एक व्यक्ति ने बदले की भावना से सांप को दांतों से चबाकर मार दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

man killed snake
सांप को इंसान ने डसा

जजपुर।ओड़िशा के जजपुर जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. एक युवक को चोट पहुंचाना सांप को महंगा पड़ गया और व्यक्ति ने सांप को ही डस लिया. व्यक्ति ने सांप के डसने पर बदला लेते हुए उसे दांतों से काटकर मार दिया. यह देखकर सभी लोग हैरान थे. सांप को काटने के बाद व्यक्ति डॉक्टर के पास जाने के बजाए एक वैद्य के पास गया.

सांप को इंसान ने डसा.

दांतों से चबाकर उतारा मौत के घाट
दरअसल, शालिजंगा पंचायत के दनागडी ब्लॉक के गंभीरपटिया गांव निवासी किशोर बद्रा खेत पर काम करने के बाद अपने साथियों के साथ घर लौट रहा था. इसी दौरान उसका पैर सड़क क्रॉस कर रहे एक सांप पर पड़ गया, जिस पर सांप ने उसे काट लिया. सांप के काटने के बाद आगबबुला हुए किशोर ने सांप को उठाकर काट-काटकर मार दिया.

Nag Panchami : जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और व्रत कथा, राहु-केतु दोष से मुक्ति पाने के लिए करें ये उपाय

बदले की भावना से मारा सांप
बताया जा रहा है कि बद्रा ने बदले की भावना से सांप को मारा है. उसने सांप को कई बार दातों से चबा-चबाकर मारा. यह देखकर लोग हैरान रह गए. किशोर बद्रा सांप को मारने के बाद उसे लेकर गांव में घूमता रहा. जब बद्रा ने सांप को मार दिया तो लोगों ने उसे नजदीकी डॉक्टर के पास जाने की सलाह दी, लेकिन वहां जाने के बजाए वह स्थानीय वैद्य के पास गया. इस घटनाक्रम के बारे में उसने अपनी पत्नी को भी बताया.

Last Updated : Aug 13, 2021, 1:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details