मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP की टॉप-10 खबरें, जानें एक क्लिक पर

एक क्लिक में जानें एमपी की अभी तक की बड़ी खबरों के बारे में, सिर्फ ईटीवी भारत पर...

By

Published : May 6, 2020, 8:59 PM IST

Updated : May 6, 2020, 9:06 PM IST

top-ten-news-of-madhya-pradesh
एमपी टॉप न्यूज

भोपाल।मध्य प्रदेश की तमाम हलचलों पर हमारी पैनी नजर है. प्रदेश की बड़ी से बड़ी और छोटी से छोटी वो खबरें जो आपसे जुड़ी हुई हैं, यहां हम आपको बताएंगे.

  • हिजबुल कमांडर रियाज समेत चार आतंकी ढेर, पत्थरबाजी के चलते इंटरनेट सेवाएं बंद

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ दो अलग अलग मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए हैं. पढ़ें विस्तार से...

  • सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की मांग, सिंधिया को बनाया जाए केंद्रीय मंत्री

सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्रीय मंत्री बनाए जाने की मांग की है. यह बात उन्होंने आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा से मुलाकात के बाद कही.

  • बीजेपी नेताओं में मची है मंत्री बनने की होड़, कोरोना से लड़ाई कौन लड़ रहा- पीसी शर्मा

प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए नेता और बीजेपी विधायक मंत्री बनने के लिए भोपाल में डेरा डाले हुए हैं, ऐसे में उनके क्षेत्रों में कोरोना के खिलाफ लड़ाई कौन लड़ेगा.

  • सड़कें खोदने पर पूर्व मंत्री ने जताई सहमति, कही ये बात

ग्वालियर में इन दिनों सीवर लाइन और अमृत योजना पर काम चल रहा है. जिसके लिए शहर के मुख्य मार्गों पर कुछ गड्ढे किए गए हैं. जिस पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी. जिस पर पूर्व मंत्री ने कहा कि यह काम शहर के विकास के लिए जरुरी है. इसलिए सबको ग्वालियर के विकास के बारे में सोचना चाहिए.

  • एक महीने बाद आई सफाईकर्मी की कोरोना रिपोर्ट निकली पॉजिटिव, आइसोलेशन वार्ड में था तैनात

एक महीने बाद एक सफाईकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से शाजापुर के स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. सफाईकर्मी का सैंपल 5 अप्रैल को भोपाल भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट 5 मई को आई है.

  • पाटली गांव में एक साथ उठीं 5 अर्थियां, मथुरा में हुए थे हादसे का शिकार

लॉकडाउन के दौरान मथुरा से छतरपुर लौट रहा 2 प्रवासी मजदूरों का परिवार हादसे का शिकार हो गया. हादसे के चलते टैक्सी में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिन्हें मथुरा से एंबुलेंस से छतरपुर के पाटली गांव लाया गया. वहीं गांव में आज 5 अर्थियां एक साथ उठीं.

  • लापरवाहीः अस्पताल में मां को गोद में उठाए भटकता रहा बेटा, नहीं मिली व्हील चेयर और स्ट्रेचर

छतरपुर जिला अस्पताल में लापरवाही का मामला सामने आया है. जिसमें एक बेटा अपनी घायल मां गोद में लिए हॉस्पिटल में भटकता रहा, लेकिन उसे न तो व्हील चेयर मिली और ना ही स्ट्रेचर.

  • ETV भारत की खबर का असर, एक महीने बाद दुबई से ग्वालियर पहुंचा युवक का शव

ग्वालियर में एक बार फिर ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. दुबई में आत्महत्या करने वाले ग्वालियर के एक युवक का शव पिछले एक महीने से वापस नहीं आ पा रहा था. इस मुद्दे को ईटीवी भारत ने भी जोर शोर से उठाया था. जिसके बाद आज युवक का शव ग्वालियर पहुंचा, जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया.

  • सीहोर: मां-बेटी की हत्या से इलाके में सनसनी, घर में खून से लथपथ मिले शव

सीहोर के बिलकिसगंज क्षेत्र के फ्रीगंज मोहल्ले में घर में देर रात मां-बेटी की हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • मध्य प्रदेश के बिल्डरों को मिली राहत, रजिस्ट्रेशन पर छह माह की छूट

मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में मध्यप्रदेश भू संपदा विनियामक प्राधिकरण रेरा ने रियल एस्टेट सेक्टर को राहत दी है. पढ़िए पूरी खबर...

Last Updated : May 6, 2020, 9:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details