मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Aug 18, 2021, 9:03 AM IST

Updated : Aug 18, 2021, 9:10 AM IST

news today
न्यूज टुडे

नेता की गुंडागर्दी: अपहरण कर सुनसान जगह ले गए, डंडों-लातों से पीटा, थूक चटवाया, खुद वायरल किया वीडियो, देर रात पुलिस ने दबोचा
सपाक्स पार्टी से 2018 में विधानसभा का चुनाव लड़ चुके नेता की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में नेता और उसके साथी पैसे के लेन देन में एक वीडियो की पिटाई कर रहे है. पिटाई के साथ दबंगों ने युवक के साथ अमानवीय व्यवहार भी किया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

भरभरा कर गिरा सिंध नदी पर बना पुल, पैदल गुजर रहे 3 लोग नदी में गिरे, दो बचे एक की तलाश जारी
जिले में लगातार रुक-रुक कर हो रही बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं. साथ ही एक के बाद एक जर्जर पुलों के गिरने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. ताजा मामला कोलारस तहसील का है, जहां सिंध नदी पर बना पुराना पुल मंगलवार की रात करीब 8 बजे टूट गया. इस दौरान पुल पर से पैदल गुजर रहे तीन लोग नदी में जा गिरे.

Bank Holiday 2021: अगस्त में अभी 9 दिन और बंद रहेंगे बैंक, देखें पूरी लिस्ट
बैंक जुड़े कामों के लिए अगर आपको रोज घर से निकलना होता है, तो ये खबर आपके लिए जरूरी है. अगस्त में लंबी छुट्टियों के बाद एक बार फिर से बैंकों की 9 दिन की छुट्टी रहेगी. पूरी लिस्ट देखने के लिए पढ़ें खबर

Gold Silver Price Today: जारी हुआ सोने-चांदी का भाव, जानें आज क्या है गोल्ड-सिल्वर का रेट
सोने (Gold) के रेट में सर्राफा बाजार में कुछ खास अंतर देखने को नहीं मिला है.हालांकि चांदी (Silver) के भाव में पिछले दिनों के मुकाबले उछाल देखने को मिला है. जानते हैं क्या रहा बुधवार, 18 अगस्त को MP के प्रमुख शहरों में सोने चांदी का भाव.

MP Fuel Price Today: जानें क्या है आज एमपी में पेट्रोल-डीजल के रेट
मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में इन दिनों पेट्रोल-डीजल (petrol-diesel) के दामों में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है. बुधवार को भोपाल (bhopal) में पेट्रोल 110.27 रुपए प्रति लीटर की दर से बिका.

इंदौर: कई सालों से रह रहे पाकिस्तानी सिंधियों को मिली भारत की नागरिकता, सांसद शंकर लालवानी ने दिए प्रमाण पत्र
इंदौर के सांसद शंकर लालावानी और कलेक्टर मनीष सिंह ने मंगलवार को सिंधी समुदाय के 75 लोगों को भारतीय नागरिकता के प्रमाण पत्र सौंपे. लंबे समय से भारत की नागरिकता मिलने का इंतजार कर रहे सिंधी समुदाय के लोग भारतीय नागरिकता के प्रमाण पत्र मिलते ही खुशी से झूम उठे और नाचने गाने लगे.

हम सभी भारतीयों को अफगानिस्तान से सुरक्षित लाएंगे- केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया
जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मध्य प्रदेश के शाजापुर पहुंचे केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हम अफगानिस्तान में फंसे हर भारतीय को सुरक्षित भारत लाएंगे. इसके लिए हमें भारतीय वायु सेना की मदद क्यों ना लेना पड़े.

सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुंचाने कांग्रेस की पदयात्रा, सिंधिया का सीएम को सुझाव आप भी पैदल चलें
बाढ़ प्रभावितों के बीच कांग्रेस की सक्रियता को देखते हुए एक वर्चुअल मीटिंग के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह को भी यह सुझाव दिया है कि जिस तरह से कांग्रेस सड़कों पर है और गांव गांव पैदल जा रही है हमारी पार्टी को भी पैदल यात्रा करनी चाहिए.

रेड सेंडबुआ सांपों के साथ चार गिरफ्तार, ढाई करोड़ बताई जा रही कीमत
उज्जैन पुलिस ने दुर्लभ प्रजाति के दो मुंहे सांप के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब ढाई करोड़ रुपए हैं, पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

नकली रेमडेसिविर मामला,सिटी हॉस्पिटल के संचालक सरबजीत सिंह मोखा की पत्नी को हाई कोर्ट में मिली जमानत
नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचे जाने और मरीजों को लगाए जाने के मामले में जबलपुर के सिटी हॉस्पिटल के संचालक सरबजीत सिंह मोखा मुख्य आरोपी हैं. इसी मामले में उनकी पत्नी पर साक्ष्य मिटाने को लेकर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था.

Last Updated : Aug 18, 2021, 9:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details