मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सुशांत सिंह आत्महत्या मामला, मध्यप्रदेश राजपूत संघ ने की जांच की मांग

By

Published : Jun 18, 2020, 7:09 PM IST

राजधानी भोपाल में राजपूत संघ ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में जांच की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में करण जौहर सहित धर्मा प्रोडक्शन पर सुशांत को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है, साथ ही कार्रवाई की मांग भी की गई है.

Sushant Singh Rajput demand investigation in suicide case
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सौंपा ज्ञापन

भोपाल। राजधानी के विभिन्न थाना क्षेत्र में मध्यप्रदेश राजपूत संघ के कार्यकर्ताओं ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में जांच की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है. संघ ने पुलिस से उचित विवेचना करने की मांग की है. राजपूत संघ के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि, करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन में काम करने वाले लोगों ने सुशांत सिंह को प्रताड़ित किया है. जिसके चलते उन्होंने मजबूर होकर इस तरह का कदम उठाया है.


सुशांत सिंह की आत्महत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. जगह- जगह एफआईआर और निष्पक्ष जांच की मांग की जा रही है. इसी कड़ी में राजधानी में भी मध्य प्रदेश राजपूत संघ के अधिकारियों ने हबीबगंज थाने में पहुंचकर ज्ञापन सौंपते हुए उचित विवेचना की मांग की है. राजपूत संघ ने आरोप लगाया कि, करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन में काम करने वाले लोगों ने सुशांत सिंह को प्रताड़ित किया है. जिसके बाद उन्होंने मजबूर होकर इस तरह का कदम उठाया है.

बता दें कि, कंगना राणावत और अन्य फिल्म स्टारों के बयानों के बाद मामला संदिग्ध होता नजर आ रहा है. जिसके बाद सुशांत सिंह के फैन और उनके समाज के लोग पुलिस से विवेचना की मांग कर रहे हैं और वहीं सीबीआई से जांच कराने की भी मांग की जा रही है. इस मामले में पूरी तरह से सभी करण जौहर पर आरोप लगा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details