मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा विधायकों के होटल पर सख्त पहरा, बाहरी व्यक्तियों को प्रवेश की नहीं है इजाजत

मध्यप्रदेश बीजेपी के 106 विधायकों को हरियाणा के मानेसर स्थित द ग्रैंड आईटीसी भारत होटल में कड़ी सुरक्षा के बीच ठहराया गया है. कोई अन्य व्यक्ति विधायकों से संपर्क न कर सके, इसके लिए प्रशासन की ओर से कड़े इंतजाम किए गए हैं.

BJP legislators kept tightly guarded in a hotel in Manesar
मानेसर के एक होटल में रखे गए भाजपा विधायकों पर सख्त पहरा

By

Published : Mar 12, 2020, 9:02 AM IST

Updated : Mar 12, 2020, 9:40 AM IST

गुरुग्राम/भोपाल। मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के 106 विधायकों को हरियाणा के मानेसर स्थित द ग्रैंड आईटीसी भारत होटल में कड़ी सुरक्षा के बीच ठहराया गया है. कोई अन्य व्यक्ति विधायकों से संपर्क न साध सके, इसके लिए प्रशासन की ओर से कड़े इंतजाम किए गए हैं. सादे कपड़ों में सुरक्षाकर्मियों का पहरा है और बाउंसर भी तैनात किए गए हैं.

भाजपा विधायकों के होटल पर सख्त पहरा

होटल के गेट से अंदर झांकने या फिर तस्वीरें लेने की इजाजत भी नहीं दी गई है. यहां मौजूद एक सुरक्षाकर्मी ने कहा, 'होटल के अंदर ठहराए गए विधायकों व अन्य लोगों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए ये इंतजाम किए जा रहे हैं'. होटल परिसर में केवल भाजपा के वरिष्ठ नेता ही मध्य प्रदेश से आए विधायकों से मुलाकात कर सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश कांग्रेस के तीन बागी विधायक भी इसी होटल में मौजूद हैं. कांग्रेस के ये वही विधायक हैं, जिन्हें कांग्रेस पार्टी लापता बता रही है.

भाजपा महासचिव और मध्य प्रदेश की राजनीति में अहम माने जाने वाले कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को यहां आईटीसी ग्रैंड होटल पहुंचकर भाजपा विधायकों से मुलाकात की. विजयवर्गीय के साथ हरियाणा भाजपा के प्रभारी और राज्यसभा सांसद अनिल जैन भी पहुंचे.

भाजपा विधायकों की सुरक्षा को लेकर हरियाणा पुलिस के उच्च अधिकारी होटल में मौजूद हैं. आईटीसी होटल के बीच से ग्राम पंचायत के रास्ते को भी बंद कर दिया गया है. यह मार्ग बंद किए जाने से यहां स्थानीय ग्रामीणों को आने-जाने में परेशानी भी हो रही है.

बता दें कि, मानेसर स्थित द ग्रैंड आईटीसी भारत होटल दिल्ली से करीब 50 किलोमीटर दूर है. बाहर से आने वाले किसी भी सामान्य व्यक्ति को होटल में प्रवेश की अनुमति नहीं है. मीडिया व अन्य लोगों को होटल में प्रवेश से पहले ही रोक दिया गया है.

Last Updated : Mar 12, 2020, 9:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details