मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उपचुनाव के लिए BJP ने विधानसभा प्रभारी-सह प्रभारी किए नियुक्त, वीडी शर्मा ने की ये अपील

By

Published : Aug 30, 2020, 10:41 AM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रदेश में हो रही बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात बनने पर कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह अपने आसपास के लोगों की हर संभव मदद करें. इसके साथ ही बीजेपी ने विधानसभा स्तर पर प्रभारी और सह प्रभारी भी नियुक्त कर लिए हैं.

File photo
फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति कर दी है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने बड़ामलेहरा, मंधाता और नेपानगर के विधानसभा उपचुनाव प्रभारी और सुरखी, हाटपिपल्या और सुवासरा के विधानसभा सह प्रभारियों की घोषणा की है. बड़ामलेहरा में हरिशंकर खटीक, मंधाता में जसवंत सिंह हाडा और नेपानगर से गोपीकृष्ण नेमा को विधानसभा उपचुनाव प्रभारी घोषित किया गया है.

प्रदेश अध्यक्ष ने की अपील
इसी प्रकार विधानसभा उपचुनाव के लिए सह प्रभारियों में सुरखी में आलोक संजर, हाटपिपल्या गायत्रीराजे पंवार और सुवासरा डॉ. तेजबहादुर सिंह का नाम घोषित किया है. इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने प्रदेश में हो रही बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात बनने पर कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह अपने आसपास के लोगों की हर संभव मदद करें. बता दें इसके पहले भी बीजेपी ने कोरोना संक्रमण के दौरान अलग-अलग शिविर लगाकर लोगों को जरूरत का सामान और राशन, भोजन के पैकेट पहुंचाए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details