मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर बोले सपा विधायक, 'लोग बताएं कि हम लोग कहां बंधक थे और हमें कैसे छुड़ाया गया'

हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर सपा विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि कमलनाथ सरकार या उसके मंत्री सामने आकर बताए कि हम लोग कहां बंधक थे और हमें कैसे छुड़ाया गया.

SP MLA should speak about horse trading
हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर बोलें सपा विधायक

By

Published : Mar 5, 2020, 2:58 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 3:17 PM IST

भोपाल। बसपा विधायक संजीव कुशवाह की तरह समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला ने भी हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर बयान दिया है. उन्होंने इस मामले में एतराज जताते हुए कहा है कि सरकार या उसके मंत्री बताएं कि हम लोग कहां बंधक थे और हमें कैसे छुड़ाया गया. उन्होंने कमलनाथ सरकार की स्थिरता को लेकर कहा कि हम पहले दिन से कमलनाथ के साथ हैं और आज भी हैं. कांग्रेस की सरकार अस्थिर होगी, तो वह कांग्रेस विधायकों के कारण होगी. सपा विधायक राजेश शुक्ला ने मंत्री प्रदीप जायसवाल को लेकर भी कहा है कि मुख्यमंत्री ने जिस मंत्री पर सबसे ज्यादा भरोसा जताया, उसी ने समय खराब आने पर कह दिया कि जिसकी सरकार होगी, उसके साथ जाएंगे.

हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर सपा विधायक राजेश शुक्ला का बयान

कमलनाथ सरकार का समर्थन कर रहे सपा विधायक राजेश शुक्ला ने भी बसपा विधायक संजीव कुशवाह की तरह हॉर्स ट्रेडिंग की कहानी पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि जो बयान आ रहे हैं, उसमें मुझे यह हकीकत कम फसाना ज्यादा दिख रहा है, क्योंकि जो खबरें आ रही हैं, उसमें कहा जा रहा है कि हम उनको वहां से निकालकर लाए. कोई कह रहा है कि बंधक बनाया गया था, लेकिन कोई नहीं बता रहा है कि कहां किसको और किसने बंधक बनाया था और हम कहां से, किसको निकाल कर लाए हैं. कोई मंत्री या सरकार का आदमी बताए कि हम राजेश शुक्ला को निकाल कर आए हैं, तो हम उससे आमने-सामने बात करें.

मंत्री प्रदीप जायसवाल पर साधा निशाना

सपा विधायक ने मंत्री प्रदीप जायसवाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि आप देखिए कि कितना स्वार्थी आदमी है. हम सात लोगों में से एक आदमी को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मान-सम्मान दिया था, हम लोगों पर इतना भरोसा नहीं किया, जितना प्रदीप जायसवाल पर भरोसा किया और उसे मंत्री बनाया, लेकिन थोड़ा सा समय खराब आया, तो बयान दे दिया कि जिस की सरकार होगी उसके साथ रहेंगे.

उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य समझिए या सौभाग्य, इंदौर से हम और संजीव कुशवाह दिल्ली पहुंचे. उसी रात को यह घटनाक्रम हुआ और हम लोगों ने उसका आनंद लिया. जयवर्धन सिंह का हमारे लिए फोन आया कि कहां हो भाई साहब. हमने कहा होटल ललित में हूं, टीवी पर तो चल रहा था कि हम गुड़गांव में बंधक हैं, लेकिन हम दोनों होटल ललित में बैठे थे. वहां दिग्विजय सिंह और जीतू पटवारी भी पहुंचे. सामने आए तो देखकर गए कि बंधक नहीं हैं, हम लोग अपने रूम में बैठे थे.

Last Updated : Mar 5, 2020, 3:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details