मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: अपनी ही बहू को बुरी नीयत से देखता था ससुर, बेटे ने काटा गला

जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में एक परिवार में आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि एक बेटे ने अपने बाप का गला काट दिया. बेटे का आरोप है कि उसके पिता उसकी पत्नी को बुरी नजरों से देखते हैं.

By

Published : Feb 21, 2019, 1:52 PM IST

police station

भोपाल। शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में एक परिवार में आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि बाप-बेटे एक दूसरे की जान लेने पर अमादा हो गए. इस लड़ाई में बेटे ने पिता का गला काट दिया. फिलहाल हमीदिया अस्पताल में घायल का इलाज चल रहा है. वहीं बेटे ने अपने ही पिता पर उसकी पत्नी के प्रति बुरी नीयत रखने का आरोप लगाया है.

पुलिस स्टेशन


दरअसल 50 वर्षीय रफीक खान मूक बधिर है और उसका बेटा समीर खान मजदूरी करता है. समीर की कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी, लेकिन बहू और ससुर में आए दिन विवाद होता रहता था. इसके चलते समीर अपनी पत्नी को रिश्तेदार के घर छोड़ आया था. बुधवार शाम उनकी मौसी समीर की पत्नी को लेकर उसके घर पहुंची और पिता रफीक खान को समझाने लगी.

पुलिस स्टेशन


इसी दौरान बाप-बेटे के बीच झगड़ा हो गया. रफीक ने अपने बेटे पर चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद बेटे ने पिता के हाथ से चाकू छीनकर उसकी गर्दन पर जानलेवा हमला कर दिया. वहीं पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details