मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस में मचे घमासान के बीच सिंघार से मिलने पहुंचीं शोभा ओझा, कहा- जल्द दूर होगी नाराजगी

कमलनाथ सरकार में वनमंत्री उमंग सिंघार के दिग्विजय सिंह को लेकर तेवर तल्ख हैं. बीते दो दिनों से वे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर कई आरोप लगा चुके हैं. जिसके बाद आज सीएम कमलनाथ के निर्देश पर कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने उमंग सिंघार से मुलाकात की.

By

Published : Sep 3, 2019, 7:45 PM IST

सिंघार से मिलने पहुंचीं शोभा ओझा

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा ने उमंग सिंघार से मुलाकात की है. जिसके बाद शोभा ओझा ने दावा किया है कि उमंग सिंघार की नाराजगी जल्द दूर होगी. मुख्यमंत्री के संदेश के रूप में उमंग सिंघार को हिदायत दी है, कि पार्टी नेताओं का झगड़ा पार्टी स्तर पर सुलझाएं.

सिंघार से मिलने पहुंचीं शोभा ओझा


सिंघार से मुलाकात बाद शोभा ओझा का बयान
मंत्री उमंग सिंगार से मुलाकात के बाद मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्य्क्ष शोभा ओझा का कहना है कि उन्होंने वनमंत्री से चर्चा की है. मुख्यमंत्री के संदेश के तौर पर शोभा ओझा ने सिंघार को सारे गतिरोध पार्टी फोरम में सुलझाने की हिदायत दी है. उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर की बातें बाहर नहीं जानी चाहिए. ओझा ने कहा कि कमलनाथ सरकार अच्छा काम कर रही है.

बात करने के लिए किया तलब
उमंग सिंघार की बयानबाजी को सीएम कमलनाथ सामान्य तौर पर ले रहे थे, लेकिन जिस तरह से सिंघार ने दिग्विजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाए, उसके बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस मामले में गंभीरता दिखाते हुए शोभा ओझा को उनसे मुलाकात करने भेजा और बात करने के लिए तलब किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details