मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

IT रेड पर शिवराज सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- एमपी में पश्चिम बंगाल जैसा संवैधानिक संकट

मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ और उनके करीबियों पर आयकर की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि आयकर विभाग की कार्रवाई भ्रष्टाचार को रोकने का प्रयास है.

By

Published : Apr 7, 2019, 10:13 PM IST

कांग्रेस पर साधा निशाना

भोपाल: मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ और उनके करीबियों पर आयकर की कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि 100 दिन से जो खेल चल रहा था, यह उसी का परिणाम है, जो अलग-अलग जगह से करोड़ों की संपत्ति या निकल रही है

कार्रवाई के दौरान मध्य प्रदेश पुलिस और सीआरपीएफ के बीच हुए विवाद पर पूर्व सीएम शिवराज ने कहा की प्रदेश में पश्चिम बंगाल जैसा संवैधानिक संकट खड़ा हो गया है. पुलिस आखिर किस के निर्देश पर गई इसका जवाब मुख्य सचिव तक को देना होगा.

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान


पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कार्रवाई के बाद अब कांग्रेस इसके लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रही है. उन्होंने सवाल किया कि क्या यह पैसा बीजेपी ने उनके घरों में जाकर रखा है. उन्होंने इसे कांग्रेस की ओछी मानसिकता करार दिया. शिवराज सिंह ने कहा कि सरकार वक्त है बदलाव का नारा देकर सत्ता में आई थी. आयकर विभाग की कार्रवाई भ्रष्टाचार को रोकने का प्रयास है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इस कार्रवाई के बाद कांग्रेस ने संविधान को ध्वस्त करने का अखाड़ा बना दिया गया है यह बेहद दुखद है.

शिवराज सिंह ने कहा कि अभी प्रदेश में आचार संहिता लागू है और यह बताना होगा कि आखिर पुलिस कार्रवाई को रोकने के लिए किसके आदेश पर गई थी. शिवराज ने कहा कि इसका जवाब मुख्य सचिव को देना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details