मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जीतू पटवारी के ट्वीट पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा, 'ऐसे अश्लील शब्दों का प्रयोग सिर्फ कांग्रेसी कर सकते हैं'

बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मंत्री जीतू पटवारी के विवादित ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ऐसे अश्लील शब्दों का प्रयोग सिर्फ कांग्रेस के लोग ही कर सकते हैं.

By

Published : Apr 30, 2019, 1:16 PM IST

जीतू पटवारी के विवादित ट्वीट पर साध्वी की प्रतिक्रिया

भोपाल। मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी के विवादित ट्वीट पर सियासत गर्मा गई है. उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए भोपाल लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि 'ऐसे अश्लील शब्दों का प्रयोग सिर्फ कांग्रेस के लोग ही कर सकते हैं, मैं सिर्फ इतना कहूंगी तेरा तुझको अर्पण'.

जीतू पटवारी का विवादित ट्वीट

मंत्री जीतू पटवारी ने उमा भारती और साध्वी प्रज्ञा के मिलन पर ट्वीट कर उसे राजनीतिक वासना कहा था. उनके इस ट्वीट ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि भगवान न करे कि जीतू पटवारी को भी कभी ऐसा कष्ट मिले जैसा कि साध्वी प्रज्ञा को मिला, तब उन्हें पता चलेगा कि विलाप क्या होता है और यातना क्या होती है.

जीतू पटवारी ने साध्वियों की पीड़ा से निकले आंसुओं पर मजाक किया है, यानि उन्होंने जनता से मजाक किया है. साध्वी के आंसू जनता पोंछेगी और जीतू पटवारी सहित अन्य कांग्रेसियों को जवाब देगी. इधर विवाद बढ़ता देख जीतू पटवारी ने वासना शब्द को हटाते हुए राजनीतिक लालसा शब्द का इस्तेमाल किया और पुराने ट्वीट को डिलीट कर नया ट्वीट किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details