मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सांसद साध्वी प्रज्ञा के बचाव में उतरे राकेश सिंह, कहा- उनका ऐसा मतलब नहीं था

प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयान के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह उनका बचाव करते हुए नजर आए हैं. राकेश सिंह का कहना है कि साध्वी का ये मतलब नहीं था.

By

Published : Aug 27, 2019, 12:12 PM IST

Updated : Aug 27, 2019, 12:17 PM IST

साध्वी प्रज्ञा के बचाव में उतरे राकेश सिंह

भोपाल| सांसद प्रज्ञा ठाकुर के सोमवार को दिए गए विवादित बयान के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह उनका बचाव करते हुए नजर आए हैं. राकेश सिंह का कहना है कि साध्वी का ये आशय नहीं था, उन्होंने राजनीतिक तरीके से प्रस्तुत किया है. हमें भी उनके बयान को उसी तरीके से लेना चाहिए. साध्वी का आशय प्रदेश सरकार की भूमिका को लेकर था, कि किस तरीके से लोकतंत्र की हत्या सरकार कर रही है. वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का कहना है कि हम किसी मारक शक्ति पर नहीं बल्कि सृजन शक्ति पर भरोसा करते हैं.

साध्वी प्रज्ञा के बचाव में उतरे राकेश सिंह

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने श्रद्धांजलि सभा में कहा था कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान उन्हें एक संत ने कहा था कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर मारक शक्ति का प्रयोग कर सकता है और जिस तरह से लगातार बीजेपी नेताओं का निधन हो रहा है उससे लगता है कि ये विपक्ष की मारक शक्ति का नतीजा है.

हालांकि साध्वी का ये पहला विवादित बयान नहीं है. इससे पहले भी साध्वी कई बार विवादित बयान दे चुकी हैं और उनको लेकर पार्टी कई बार बैकफुट पर नजर आई है.

Last Updated : Aug 27, 2019, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details