मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 27, 2019, 7:29 PM IST

ETV Bharat / state

मंत्री इमरती देवी के पत्र पर पीसी शर्मा ने दी सफाई, कहा- माफिया कोई भी हो नहीं बख्शा जाएगा

भोपाल में प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने इमरती देवी के सीएम कमलनाथ को लिखे पत्र पर सफाई दी है. साथ ही उन्होंने कमलनाथ को प्रदेश का एक्सपर्ट प्रशासक बताया है. पीसी शर्मा ने कहा कि बिना भेदभाव किए प्रदेश से माफियाओं पर कार्रवाई की जाएगी.

PC Sharma congratulated Kamal Nath
पीसी शर्मा ने दी कमलनाथ को बधाई

भोपाल। महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी के मुख्यमंत्री कमलनाथ को लिखे पत्र के बाद सरकार के प्रवक्ता जन संपर्क मंत्री पीसी शर्मा सफाई देते नजर आए. पीसी शर्मा ने कहा कि राजस्व के साथ-साथ पर्यावरण और अन्य स्वीकृति मिलने के बाद खदान से उत्खनन शुरू हो जाएगा. जबकि इमरती देवी का कहना है स्वीकृति नहीं मिलने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारी रेत खदानें नहीं चलने दे रहे हैं.

जनसंपर्क मंत्री ने दी इमरती देवी के पत्र पर सफाई
दरअसल मंत्री इमरती देवी ग्वालियर जिला प्रशासन से नाराज चल रही हैं. इमरती देवी का आरोप है कि परमिशन होने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारी रेत खदान नहीं चलने दे रहे हैं, जिसके चलते राजस्व को नुकसान हो रहा है. ये पहला मौका नहीं है जब इमरती देवी ने प्रशासनिक अधिकारियों पर आरोप लगाए हैं. इसके पहले भी कई बार इमरती देवी अपने बयानों से विवादों में रही हैं.पीसी शर्मा ने दी कमलनाथ को बधाईवहीं मध्य प्रदेश को सुशासन की तरफ ले जाने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ को बधाई देते हुए जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ एक एक्सपर्ट प्रशासक हैं. पार्टी डिफरेंस किए बिना मध्य प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे. इसका उदाहरण है माफिया पर की जाने वाली कार्रवाई , जो भी माफिया होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.
पीसी शर्मा ने दी कमलनाथ को बधाई
माफियाओं को किया जाएगा प्रदेश से खत्मपीसी शर्मा ने कहा कि जिस तरीके से मध्यप्रदेश में माफिया के खिलाफ कार्रवाई हो रही है, उसमें कोई राजनीतिक अंतर नहीं देखा जा रहा है. जिस तरीके से इंदौर में जीतू सोनी पर कार्रवाई हुई और प्रदेश के अन्य हिस्सों में सभी अवैध कब्जा धारी चाहे वो बीजेपी के हो या कांग्रेस के सभी पर कार्रवाई हुई है. यही कारण है कि मुख्यमंत्री सिर्फ प्रदेश के विकास और माफिया को खत्म करने के लिए काम कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ अपने वचन पत्र में दिए वादों को पूरा कर जनता का विश्वास भी जीत रहे हैं.रसूखदार को नहीं बख्शा जाएगासरकार ने माफिया के खिलाफ जो अभियान छेड़ा है उसमें बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस के भी कई पदाधिकारी- नेताओं पर भी कार्रवाई की गई है और इसको लेकर सरकार ने साफ निर्देश भी दिए हैं. पीसी शर्मा ने कहा कि हम माफिया को प्रदेश से खत्म करेंगे और किसी भी रसूखदार को नहीं बख्शा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details