मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने पकड़े पानी की मोटर चोरी करने वाले दो चोर

भोपाल के नजीराबाद पुलिस थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों चोरों के पास से एक लाख से ज्यादा का चोरी का सामान बरामद किया गया है.

By

Published : Jan 15, 2021, 10:31 PM IST

Bhopal
नजीराबाद पुलिस ने पकड़े दो चोर

भोपाल। राजधानी भोपाल की नजीराबाद पुलिस ने थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई चोरियों की वारदात के आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने चोरों से चोरी किए गए सामान भी बरामद किया है. दरअसल थाना नजीराबाद पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की ग्राम बीलखो में बीते दिनों में चोरी हुई, जलधारा मोटर व शासकीय स्कूल से चोरी हुए पंखे दो व्यक्तियों के पास रखें हैं. मुखबिर की सूचना पर रवाना होकर मुखबिर द्वारा बताए व्यक्तियों को पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा गया. नाम पता पूछने पर उन्होंने अपना नाम लक्ष्मण गुर्जर और आराम गुर्जर बताया.

आरोपियों कुबुलें 6 अपराध

आरोपियों से पूछताछ करने पर उनके द्वारा अलग-अलग 6 अपराधों में चोरी करना स्वीकार किया गया. चोरी का माल अपने पास रखे होना भी आरोपियों ने स्वीकारा. उक्त दोनों आरोपियों से पांच जलधारा मोटर, पांच पंखे जब्त किए गए है. दोनों आरोपियों द्वारा चोरी का सामान अन्य आरोपी गुफरान खान को बेचना बताया गया. इस पर पुलिस ने आरोपी गुफरान खान से भी एक जलधारा मोटर जब्त की है.

लाखों का सामान हुआ बरामद

दोनों आरोपियों से जब्त चोरी के सामान की कीमत तकरीबन एक लाख दस हजार है. अब पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है, ताकि अन्य चोरी के मामलों का पर्दाफाश किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details