मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दुष्कर्म के आरोपी ने की भागने की कोशिश, गंदे नाले में कूदकर पुलिस ने धर दबोचा

रायसेन जिले में बलात्कार के मामले में पकड़े गए आरोपी के द्वारा पुलिस की गिरफ्त से भागने की नाकाम कोशिश की गई, लेकिन पुलिस ने अपनी तत्परता दिखाते हुए उसे कुछ ही देर में गंदे नाले में कूदकर पकड़ लिया.

By

Published : Aug 18, 2020, 11:01 PM IST

bhopal
दुष्कर्म के आरोपी ने की भागने की कोशिश

भोपाल।रायसेन जिले में बलात्कार के मामले में पकड़े गए आरोपी के द्वारा पुलिस की गिरफ्त से भागने की नाकाम कोशिश की गई, लेकिन पुलिस ने अपनी तत्परता दिखाते हुए उसे कुछ ही देर में गंदे नाले में कूदकर पकड़ लिया. यदि थोड़ी सी भी देर हो जाती तो आरोपी भागने में सफल हो सकता था. बता दें कि कोरोना काल के दौरान भोपाल से भी दो कैदियों के द्वारा पुलिस अभिरक्षा से भागने का प्रयास किया गया था. हालांकि दोनों ही कैदियों को बाद में पकड़ लिया गया था. अब ताजा मामला रायसेन जिले का सामने आया है.

दुष्कर्म के आरोपी ने की भागने की कोशिश

मंगलवार सुबह 11 बजे बलात्कार के आरोपी को पेट दर्द की शिकायत के चलते पुलिस कस्टडी में ही उसे जिला अस्पताल लाया गया था. आरोपी का नाम मचल सिंह है, डॉक्टरों के द्वारा जब अस्पताल में आरोपी की जांच की जा रही थी. इसी दौरान हथकड़ियां थोड़ी ढीली कर दी गई थी. बस इसी मौके का फायदा उठाकर अस्पताल से आरोपी ने भागने का प्रयास किया और जिला अस्पताल के पीछे बने नाले में कूद गया लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाई और वह भी पीछे से नाले में कूद गए आरोपी को पकड़ने के लिए दो आरक्षकों ने गंदे नाले में छलांग लगा दी और तत्काल ही दुष्कर्म के आरोपी को धर दबोचा.

जानकारी के अनुसार पुलिस के द्वारा 6 दिन पहले ही दुष्कर्म के आरोप में मचल सिंह को गिरफ्तार किया गया था, इसके बाद इसे न्यायालय के आदेश के मुताबिक जेल भेज दिया गया, लेकिन मंगलवार को सुबह अचानक आरोपी के द्वारा पेट में दर्द होने की शिकायत की गई और काफी हंगामा भी मचाया गया, इसके बाद पुलिस के द्वारा आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था. इस दौरान डॉक्टरों ने पेट का एक्सरे करने का निर्णय लिया था. एक्स-रे के दौरान आरोपी की हथकड़ियों को थोड़ा ढीला कर दिया गया था, ताकि आरोपी का एक्स-रे सही ढंग से हो सके, लेकिन आरोपी ने इसी मौके का फायदा उठाकर डॉक्टर को धक्का दे दिया और अस्पताल के पीछे बने नाले में छलांग लगा दी आरोपी नाले को पार कर पाता उससे पहले ही वहां मौजूद दो आरक्षकों ने भी तत्परता दिखाई और नाले में छलांग लगाकर आरोपी को पकड़ लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details