मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राहुल बजाज की टिप्पणी को कांग्रेस ने बनाया हथियार, मोदी सरकार पर साधा निशाना

केंद्र सरकार पर दिए गए राहुल बजाज के बयान का कमलनाथ सरकार के मंत्री पीसी शर्मा ने समर्थन किया है और कहा कि केंद्र सरकार के चलते उद्योपतियों के बीच भय का माहौल है. वहीं एमपी के उद्योगपति सीएम कमलनाथ की तारीफ कर रहे हैं.

By

Published : Dec 2, 2019, 7:48 PM IST

PC Sharma targeted the central government, said Rahul Bajaj's comment opened up the situation in the country in bhopal
राहुल बजाज के बहाने केंद्र सरकार पर निशाना

भोपाल। केंद्र सरकार पर राहुल बजाज के बयान के बाद मध्यप्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि केंद्र सरकार के चलते उद्योपतियों के बीच भय का माहौल है. वहीं एमपी के उद्योगपति सीएम कमलनाथ की तारीफ कर रहे हैं.पीसी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने प्रदेश में विश्वास का माहौल बनाया है. उन्होंने कहा कि उद्योगपति राहुल बजाज की टिप्पणी ने देश की स्थिति बता कर रख दी.

राहुल बजाज की टिप्पणी को कांग्रेस ने बनाया हथियार

लोकस्वामी अख़बार पर छापे को लेकर जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि जो ग़लत है, उस पर कार्रवाई होगी. साथ ही उन्होंने हनी ट्रैप मामले पर कहा कि जो भी आरोपी है उसका खुलासा होगा. बदले की भावना से कोई काम नहीं हो रहा है.

भोपाल में शहीद चंद्रशेखर आज़ाद की मूर्ति हटाए पर उनके प्रपौत्र के प्रदर्शन को लेकर कहा कि उनको प्रदर्शन करना है तो बीजेपी कार्यालय जाकर प्रदर्शन करें. मूर्ति हटाने का काम नगर निगम ने किया है.

दरअसल राहुल बजाज ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सामने कहा था कि जब यूपीए सरकार सत्ता में थी, तो हम किसी की भी आलोचना कर सकते थे. अब हम अगर आपकी खुले तौर पर आलोचना करें तो इतना विश्वास नहीं है कि आप इसे पसंद करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details