मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: पीपुल्स हाॅस्पिटल में ऑक्सीजन से कमी से मौत, होगी जांच

भोपाल में बाते दिन पीपुल्स हॉस्पिटल में 5 कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया. दूसरी तरफ प्रदेश सरकार लगातार ये दावा कर रही है कि प्रदेश में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है. इसके बावजूद 5 मौतें हो गई. चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने इस पूरे मामले की जांच कराने को कहा है.

By

Published : Apr 20, 2021, 2:59 PM IST

oxygen deficiency deaths
ऑक्सीजन से कमी

भोपाल। पीपुल्स हाॅस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी से 5 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत का मामला गर्मा गया है. अब सरकार इस पूरे मामले की जांच कराएगी. चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि मौतों को लेकर पीपुल्स हाॅस्पिटल पहले ही सफाई दे चुका है कि उनके यहां कोई भी मौत ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई है.

ऑक्सीजन से कमी

अव्यवस्था ने ली पांच मरीजों की जान, भोपाल में ऑक्सीजन-इंजेक्शन का अभाव!

  • यह है पूरा मामला

राजधानी भोपाल के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी की खबरें लगातार सामने आ रही है. सोमवार को राजधानी के पीपुल्स मेडिकल काॅलेज में ऑक्सीजन की कमी से 5 कोरोना मरीजों की मौत होने का मामला सामने आया है. पीपुल्स मेडिकल काॅलेज के डीन डाॅ. अनिल दीक्षित ने लिखित बयान जारी करते हुए कहा है कि ऑक्सीजन का दबाव कम होने की वजह से कुछ दिक्कत आई थी लेकिन इसे कुछ ही देर में ठीक कर लिया गया था. हालांकि लिखित जवाब में काॅलेज प्रबंधन ने ऑक्सीजन की कमी से मौतें होने से इंकार भी नहीं किया है. अब इस पूरे मामले की जांच कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details