मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नवविवाहिता ने छत से लगाई छलांग, इलाज के दौरान मौत

भोपाल के शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ईदगाह हिल्स में एक नवविवाहिता ने 4 मंजिला इमारत से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

By

Published : Jan 4, 2021, 12:54 PM IST

Newly married women jumped from the roof
नवविवाहिता ने छत से लगाई छलांग

भोपाल।राजधानी के शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ईदगाह हिल्स में एक संवेदनशील मामला सामने आया है. बता दें कि बीती रात एक नवविवाहिता ने 4 मंजिला इमारत की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटना के समय सास-ससुर और परिजन घर में मौजूद थे. परिजनों ने महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, जिसके बाद इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि 6 महीने पहले ही मृतका की शादी ईदगाह हिल्स निवासी राकेश जाटव से हुई थी.

इस पूरे मामले में प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध माना जा रहा है, जबकि मृतिका के पास से किसी भी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है.

सीएसपी नागेंद्र पटेरिया ने बताया कि इस मामले की मजिस्ट्रियल जांच होगी. नवविवाहिता होने के कारण मामले को संवेदनशीलता से देखा जा रहा है. साथ ही उन्होने बताया कि जैसे-जैसे तथ्य सामने आएंगे उस तरह की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर परिजनों से पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हालांकि अभी तक कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details