मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पड़ोसी ने महिला को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 15, 2021, 11:06 PM IST

भोपाल के ऐशबाग थाना क्षेत्र में पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस पर अपने पड़ोस में रहने वाली महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप है. फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने किया गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी के ऐशबाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोपी महिला का पड़ोसी ही था और कई सालों से महिला को अपनी हवस का शिकार बना रहा था.

ऐशबाग थाना पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार किया

चार साल तक महिला को बनाता रहा हवस का शिकार

एसपी अंकित जायसवाल ने बताया कि आरोपी महिला को चार साल तक हवस का शिकार बनाता रहा और महिला को झुठा आश्वासन देता रहा कि वह उससे शादी कर लेगा. जब महिला ने उसे ज्यादा प्रेशर किया तो उसने शादी से साफ इंकार कर दिया. जिसके बाद महिला थाने पहुंची. पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई है.

'फसलों के नुकसान की चिंता न करें किसान, सरकार करेगी भरपाई'

दोस्ती और प्रेम जाल में पड़ोसी ने फंसाया

बताया जा रहा है कि आरोपी पड़ोस का रहने वाला ही एक युवक है, जो महिला को अपने दोस्ती और प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. उसने महिला के साथ अभद्रता भी की है, जिसके चलते विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details