मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरलीधर राव ने दमोह में जीत का किया दावा, कहा- गायब होगी कांग्रेस

By

Published : Apr 8, 2021, 4:21 PM IST

भोपाल में गुरुवार को दमोह उपचुनाव के प्रचार प्रसार के दौरान भाजपा प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने दावा किया है कि पांचों राज्य में भाजपा की ही सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कम होते-होते गायब हो जाएगी.

muralidhar rao
मुरलीधर राव

भोपाल। दमोह विधानसभा उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान राव ने दावा किया कि दमोह में बीजेपी की जीत होगी कांग्रेस कम होते-होते गायब ही हो जाएगी. इस दौरान प्रदेश प्रभारी ने अन्य चार राज्यों में होने जा रहे चुनाव में भी बीजेपी सरकार बनाने का दावा किया है.

भाजपा प्रदेश प्रभारी ने किया जीत का दावा.

भाजपा का आकर्षण बढ़ रहा हैः राव
प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव का कहना है कि देश में जनता का बीजेपी के प्रति आकर्षण बढ़ रहा है. बंगाल में वर्तमान सरकार के प्रति लोगों में असंतोष है. जिसका लाभ बीजेपी को मिलेगा, इसके साथ ही दक्षिण भारत में भी हम आज हमारा जनाधार बढ़ रहा है. बंगाल को हम बहुत आशाओं की नजर से देख रहे हैं और बंगाल में बीजेपी की सरकार बनना निश्चित है.

'हमारी प्राथमिकता कोरोना से लड़ना है'
दमोह की सीट पर उपचुनाव हो रहा है. 17 तारीख को विधानसभा में मतदान होना है. ऐसे में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव दमोह चुनाव में प्रचार करने जा रहे हैं. राव का कहना है कि दमोह में कांग्रेस कम होते होते गायब ही हो जाएगी. तो वहीं लंबे समय से कार्य समिति के विस्तार नहीं होने पर राव का कहना है कि सबसे पहले हमारी प्राथमिकता बेहतर तरीके से सरकार को चलाना है. इसके साथ ही मौजूदा समय में कोविड-19 से लड़ना.

प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने नंदू भैया के निधन को बताया 'अपूरणीय क्षति'

दरअसल मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के एक साल पूरे होने के बाद भी अभी तक कार्य समिति का विस्तार नहीं हुआ है. माना जा रहा है कि कांग्रेस से बीजेपी में आए ज्योतिराज सिंधिया अपने समर्थकों को कार्य समिति में शामिल करना चाहते हैं. यही वजह है कि आपसी सहमति न बन पाने के कारण कार्य समिति का विकास नहीं हो पा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details