मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP: विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की अचानक तबीयत बिगड़ी, रीवा से एयरलिफ्ट किए गए

By

Published : Feb 21, 2023, 4:26 PM IST

Updated : Feb 21, 2023, 4:33 PM IST

MP: विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की अचानक तबीयत बिगड़ गई. रीवा स्थित सिविल लाइन बंगले से उन्हें विशेष एंबुलेंस के माध्यम से रीवा के एयरपोर्ट पर पहुंचाया गया. इसके बाद राज्य शासन की ओर से भोपाल स्टेट हैंगर से हेलिकॉप्टर भेजा गया. दोपहर 3.15 पर हेलिकॉप्टर रीवा पहुंचा और भोपाल के लिए रवाना हुआ.

Girish gautam tabiyat kharab
गिरीश गौतम की तबियत बिगड़ी

रीवा।मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की अचानक तबीयत बिगड़ जाने के कारण उन्हें विशेष विमान से भोपाल ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि, विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम रविवार को मनगवां क्षेत्र में आयोजित विकास यात्रा कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. रविवार को तबीयत बिगड़ने के बाद वह शासकीय आवास पहुंचे थे. सोमवार की देर शाम दोबारा उनकी तबीयत खराब हुई. उन्हें इलाज के लिए विशेष विमान से भोपाल ले जाया गया है.

विकास यात्रा में हुए थे शामिल:इन दिनों सरकार अपनी योजनाओं और किए गाए कार्यों को घर घर तक पहुंचने के लिए विकास यात्रा का आयोजन कर रही है. इसी के तहत रीवा के प्रत्येक गांवों में विकास यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. बीते रविवार को मनगवां में आयोजित विकास यात्रा में मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम भी शामिल हुए थे. इस दौरान उनकी अचानक से तबीयत बिगड़ गई. विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम को उनके रीवा स्थित शासकीय आवास में लाया गया. सोमवार को उनकी तबीयत में थोड़ा सुधार हुआ, लेकिन देर शाम उनकी अचानक से दोबारा तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें विशेष विमान से भोपाल इलाज के लिए भोपाल ले जाया गया.

MP विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम पहुंचे उज्जैन, शीतकालीन सत्र शरू होने से पहले लिया महाकाल का आशीर्वाद

विशेष विमान पहुंचा रीवा:मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की तबीयत बिगड़ जाने के बाद उन्हें रीवा के शासकीय आवास से पहले चोरहटा स्थित हवाई पट्टी ले जाया गया. यहां से उन्हें विशेष विमान के द्वारा भोपाल इलाज के लिए ले जाया गया. अभी तक यह जानकारी प्राप्त नहीं सकी हैं कि, किन कारणों से उनकी तबीयत खराब हुई है.

Last Updated : Feb 21, 2023, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details