मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Politics अश्लील सीडी पर सियासत, BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा गुस्से में, बोले- कमलनाथ व गोविंद सिंह पर कार्रवाई हो

By

Published : Jan 6, 2023, 3:50 PM IST

मध्यप्रदेश में अश्लील सीडी पर सियासत (MP Politics CD case) जारी है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीडी को लेकर कहा कि मैंने देखी है और उसमें बीजेपी के लोग हैं. इस पर बीजेपी बौखला गई है. कमलनाथ के बयान पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने पलटवार किया है. उन्होंने कमलनाथ और डॉ. गोविंद सिंह द्वारा सीडी को लेकर दिए गए बयानों पर कहा कि हनी ट्रेप का मामला कोर्ट में है, जिसकी जांच एजेंसियों कर रही हैं. ऐसे में इन दोनों नेताओं के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

MP Politics CD case VD Sharma angry
MP Politics अश्लील सीडी पर सियासत

MP Politics अश्लील सीडी पर सियासत

भोपाल।अश्लील सीडी पर कांग्रेस नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयानों को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा काफी गुस्से में हैं. वीडी शर्मा का कहना है कि ये मामला न्यायालय में विचाराधीन है. ऐसे में उनके ये बयान घोर निंदनीय हैं. अगर उनके पास ऐसे तथ्य हैं तो उन्हें इनको न्यायालय या जांच एजेंसी को सौंपने चाहिए. उन्होंने कहा जिस तरह से कांग्रेस के लोग संवैधानिक पद पर बैठे हैं और ऐसे बयान दे रहे है, ऐसे में तो जांच एजेंसियों पर भी सवाल उठता है. मामला जब कोर्ट में है और ऐसे में यदि ये कह रहे हैं की सीडी देखी हैं तो ये कैसे देखी, कहीं साक्ष्य को प्रभावित तो नहीं कर रहे ये लोग.

जो मैटर कोर्ट में है, उसे कैसे देखा :बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि ये बड़ा दुर्भाग्य है राजनीति का. मध्य प्रदेश की राजनीति में जिस प्रकार से कांग्रेस का नेतृत्व इतना नीचे गिर सकता है, ये बड़ी चिंता का विषय है. मैं बड़ी गंभीरता के साथ कहना चाहता हूं कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे कमलनाथ और मध्य प्रदेश के कांग्रेस के सदन में नेता प्रतिपक्ष से कि इतना निचले स्तर पर मत जाओ. उन्होंने कहा कि जो घटनाक्रम अंडर सब ज्यूडिशियल मैटर है. उस पर कैसे बयानबाजी हो रही है. जिस हनी ट्रैप की बात हो रही है तो इस साक्ष्य को आपने कैसे देखा. इस साक्ष्य को किस प्रकार से अपने पास रखा.

VD Sharma का पलटवार, जारी करें CD वरना झूठ बोलना बंद करें नेता प्रतिपक्ष

बदनाम करने का अधिकार किसने दिया :वीडी शर्मा ने कहा कि अगर इस प्रकार के साक्ष्य आपके पास हैं तो किसी सामाजिक संगठन को, किसी राजनैतिक दल को, नेताओं को बदनाम करने का अधिकार किसने दिया है. इसीलिए मैंने पहले दिन गंभीरता से कहा था अगर आपने आरोप लगाया है तो समाज के सामने ले आइए. जो केस कोर्ट के अंदर है तो अगर आपके साक्ष्य हैं तो वहां प्रस्तुत करें, लेकिन दुर्भाग्य है कि दो जिम्मेदार लोग आज इस भाषा का उपयोग कर रहे हैं. उन एजेंसियों को जो इस काम को देख रही हैं, उनको इनके खिलाफ करवाई करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details