मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग वाहन चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6 दोपहिया वाहन जब्त

भोपाल की बजरिया पुलिस ने चोरी के आरोप में एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है. नाबालिग अपने शौक के लिए बाइक या टू व्हीलर चोरी करता था.

By

Published : Jul 4, 2020, 4:46 PM IST

vehicle
दोपहिया वाहन

भोपाल। राजधानी की बजरिया पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस ने चोरी के 6 टू व्हीलर वाहन जब्त किए हैं. बता दें कि भोपाल में लगातार इन दिनों वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों पर कार्रवाई की जा रही है. वहीं नाबालिग भी अब वाहन चोरी की घटनाओं में सक्रिय हो गए हैं. बीडीपी ऐप के माध्यम से उन्हें लगातार ट्रेस करने की कार्रवाई होने लगी है. जिसके चलते पुलिस को अब वाहन चोरों को पकड़ने में आसानी भी हो गई है.

पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है जिसके पास से पुलिस ने पूछताछ में 6 टू व्हीलर वाहन जब्त किए हैं. जिसकी कीमत लगभग 2 लाख बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने बताया कि चेकिंग के दौरान जब पुलिसकर्मी वाहन चेकिंग कर रहे थे उसी दौरान एक नाबालिग को पुलिसकर्मियों ने रोका और उससे पूछताछ की तो उसकी स्थिति संदिग्ध पाई गई. जिसके बाद पुलिस उसे बजरिया थाना ले गए और उससे पूछताछ की.

उसने बताया कि उसने राजधानी के अलग-अलग थाना क्षेत्र से लगभग 6 टू व्हीलर वाहन चोरी किए हैं. वह चोरी करके वाहनों के रंग बदल देता था और उनके नंबर प्लेट भी बदल देता था जिसके चलते कि वाहनों की पहचान ना हो पाए. जिसके बाद पुलिस ने उसके पास से राजधानी से चोरी किए गए 6 टू व्हीलर वाहन जब्त किए हैं. नाबालिग को न्यायालय में पेशकर बाल सुधार गृह भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details