मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री निवास पर मंत्रियों-विधायकों का लगा जमावड़ा, डिनर के साथ 'चुनावी संगीत' से सजी 'महफिल'

विधानसभा के शीतकालीन सत्र (mp assembly winter session today) से पहले मुख्यमंत्री निवास पर मंत्रियों विधायकों (Ministers-MLAs family meets in CM House) का जमावड़ा लगा, इस दौरान मंत्री-विधायक परिवार के साथ मौजूद रहे. कहने के लिए यह एक मुलाकात कार्यक्रम था, पर असलियत में सदन में सरकार की रणनीति पर विधायकों को एकजुट करना और पंचायत चुनाव में ओबीसी रिजर्वरेशन हटाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उपजे हालात की समीक्षा करना और आगामी चुनाव की तैयारियों की समीक्षा भी करना था.

By

Published : Dec 20, 2021, 7:24 AM IST

Updated : Dec 23, 2021, 6:38 PM IST

Ministers-MLAs family meets in CM House
मुख्यमंत्री निवास पर मंत्रियों-विधायकों का लगा जमावड़ा

भोपाल। मुख्यमंत्री निवास पर देर रात विधायकों के साथ मुख्यमंत्री और मंत्रियों और विधायकों के परिवार वालों ने एक साथ भोजन (Shivraj Singh dinner party at CM House ) किया और संगीत का आनंद भी लिया. मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कहा कि जानकी बैंड जबलपुर में (Janaki Band Jabalpur performed in CM House) शामिल बेटियों को प्रोत्साहित करें, इनके गायन का आनंद लें. उनका हौसला अफजाई भी करें. यह एक पारिवारिक कार्यक्रम है. हम निरंतर जनता की सेवा में लगे रहते हैं, जीवन आसान नहीं है, देर रात सोते हैं और लोगों की समस्याएं सुलझाते हैं. इसलिए व्यस्तताएं रहती हैं.

MP Winter session 2021: आज से शुरू हो रहा है विधानसभा का शीतकालीन सत्र, इन मुद्दों पर सरकार को घेरेगा विपक्ष

सीएम ने मंत्रियों-विधायकों का जताया आभार

वहीं सीएम ने ट्विटर पर कार्यक्रम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आज निवास पर विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम, मंत्रिमंडल के साथी मंत्रीगणों और विधायकगणों के साथ परिवार मिलन कार्यक्रम (Ministers-MLAs family meets in CM House) आनंददायक रहा. लोक सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से हम सभी का मन प्रसन्न हो उठा. यह मुलाकात स्मृति पटल में सदैव अंकित रहेगी. आगमन के लिए आप सभी का हृदय से आभार.

परिवार के लिए हफ्ते में एक दिन जरूर निकालें

वहीं मुख्यमंत्री ने विधायकों से कहा है कि ग्रीष्म काल में पचमढ़ी जैसे स्थान पर एक मिलन कार्यक्रम होगा. परिवार के लिए हर सप्ताह एक पूरा दिन नहीं तो भले आधा दिन ही हो, लेकिन यादगार कार्य करें. काम बहुत अच्छा हो, नाम भी कमाएं, सीएम ने यशस्वी जीवन के लिए सभी को शुभकामनाएं भी दी.

पारिवारिक मिलन कार्यक्रम में सियासी गुफ्तगूं

वहीं आज से शुरू हो रहे विधानसभा के शीतकालीन सत्र (mp assembly winter session today) को लेकर रणनीति भी बनी, विधायकों ने पंचायत चुनाव को लेकर फीडबैक भी दिया है, सीएम को बताया गया कि ओबीसी आरक्षण निरस्त होने पर बीजेपी को फायदा मिलेगा और इस मुद्दे पर कांग्रेस को दोषी ठहराया जाये तो रायसेन नगर पंचायत चुनाव में 2023 के चुनाव में भी बीजेपी को फायदा मिल सकता है.

Last Updated : Dec 23, 2021, 6:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details