मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मध्यस्थों के जरिए बीजेपी नेता दे रहे विधायक बैजनाथ कुशवाहा को लुभावने ऑफरः डॉ गोविंद सिंह

By

Published : Mar 4, 2020, 9:42 AM IST

Updated : Mar 4, 2020, 9:50 AM IST

कमलनाथ सरकार में मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने आरोप लगाया है कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के लोग कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा से संपर्क कर रहे हैं, साथ ही विधायक को करोड़ों रुपए का ऑफर दे रहे हैं.

minister-govind-singh-statement-regarding-mla-baijnath-kushwaha-in-bhopal
मंत्री डॉ गोविंद सिंह

भोपाल। एक तरफ जहां पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विधायक रामबाई के मामले में खुलासा किया है, तो दूसरी तरफ मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने एक भी एक बड़ा खुलासा किया है. डॉ गोविंद सिंह ने कहा है कि शिवराज सिंह और नरेंद्र सिंह तोमर के लोग मुरैना के सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाहा से संपर्क कर रहे हैं और उन्हें तरह-तरह के ऑफर दे रहे हैं.

गोविंद सिंह ने कहा कि हालांकि शिवराज या नरेंद्र तोमर ने सीधे बैजनाथ कुशवाहा से संपर्क नहीं किया है, लेकिन उनके मध्यस्थों ने पहुंचकर दोनों नेताओं से मिलवाने की बात कही है. गौरतलब है कि बैजनाथ कुशवाहा पहले भी शिवराज सरकार के पूर्व मंत्री विश्वास सारंग और नरोत्तम मिश्रा पर 100 करोड़ के ऑफर का आरोप लगा चुके हैं.

मंत्री डॉ गोविंद सिंह का बयान
दरअसल मंगलवार सुबह मुरैना के सबलगढ़ विधानसभा के कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा कमलनाथ सरकार के वरिष्ठ मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह के पास पहुंचे थे. जहां उन्होंने गोविंद सिंह को बताया था कि शिवराज सिंह और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के कुछ मध्यस्थ लोग उनके पास पहुंचे थे और उन्हें तरह-तरह के ऑफर दे रहे थे. जब कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने उन मध्यस्थों से नरेंद्र सिंह तोमर और शिवराज सिंह से मोबाइल पर बात कराने की बात कही, तो उन्होंने बात कराने से मना कर दिया और कहा कि वह हमारे साथ चलें, हालांकि विधायक बैजनाथ कुशवाहा उनके साथ नहीं गए.
Last Updated : Mar 4, 2020, 9:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details