मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: रोक के बाद भी सज गए शामियाने, हो रही शादियां

भोपाल में शादी समारोह में रोक होने के बावजूद सड़क किनारे टेंट लगाकर खुलेआम शादियां की जा रही है. जबकि प्रशासन ने 30 अप्रैल तक शहर में शादियों पर रोक लगा रखी है.

By

Published : Apr 22, 2021, 9:15 PM IST

marriages-are-happening-in-bhopal-even-after-the-ban
रोक के बाद भी भोपाल में हो रही है शादियां

भोपाल।बढ़ते संक्रमण के चलते भोपाल में कोरोना कर्फ्यू लागू है. सड़क सुनसान है, बाजार वीरान है साथ ही शादियों पर भी रोक लगी हुई है. भोपाल कलेक्टर ने गाइडलाइन जारी करके सामूहिक आयोजन और शादियों पर रोक लगाई है. लेकिन भोपाल में प्रशासन की नाक के नीचे सड़क पर ही टेंट लगाकर धड़ल्ले से शादियां हो रही है. शहर के पंचशील नगर में सड़क पर शादी के शामियाने सजे हैं.

रोक के बाद भी भोपाल में हो रही है शादियां

सड़क किनारे सजे शामियाने

भोपाल के माता मंदिर चौराहे के पास पंचशील नगर में सड़क के किनारे ही सामूहिक आयोजन हो रहा है. सड़क किनारे दो अलग-अलग स्थानों पर बड़े-बड़े टेंट लगे हैं. जिनमें काफी संख्या में लोग भी नजर आ रहे हैं, जबकि जिला प्रशासन ने सामूहिक आयोजनों पर प्रतिबंध लगाया है. उसके बावजूद भी इस तरीके के आयोजन कहीं ना कहीं बढ़ते कोरोना संक्रमण को न्योता देने जैसे है.

कलेक्टर ने लगाई है रोक

बता दें कि भोपाल कलेक्टर ने कुछ दिनों पहले शादी समेत किसी भी तरह के सामूहिक आयोजन पर रोक लगाई थी. उसके बाद सड़क किनारे टेंट लगाकर इस तरह शादी करना और शादियों में भीड़ इकट्ठी करना सीधे-सीधे प्रशासन की आंखों में धूल झोंकने की तरह है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details