मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Nov 23, 2020, 3:02 PM IST

मध्य प्रदेश की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में प्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें आसानी से पढ़ सकते हैं.

Madhya Pradesh Top News
मध्य प्रदेश टॉप न्यूज

'A Suitable Boy' के विवादित शूट पर नेटफ्लिक्स के दो अधिकारियों पर FIR दर्ज

ओटीटी मीडिया प्लेटफॉर्म पर "A Suitable Boy" नामक फ़िल्म रिलीज हुई है, इस फिल्म में बेहद आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं, जिसे लेकर नेटफ्लिक्स के दो अधिकारियों पर FIR दर्ज की गई है.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोकसेवा केंद्र का किया निरीक्षण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज भोपाल में जनता का हाल जानने के लिए निकले, इस दौरान उन्होंने लोकसेवा केंद्र का निरीक्षण किया और लोकसेवा में जनता को मिलने वाली सुविधाओं का हाल जाना.

दिल्ली से लौटे कमलनाथ, आज शाम बैठक में विभिन्न मुद्दों पर होगी चर्चा

कमलनाथ दिल्ली के दौरे के बाद भोपाल पहुंच गए हैं, अब आज शाम को कमलनाथ प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों और आला नेताओं से मुलाकात करेंगे. जिसमें तमाम बिंदुओं पर चर्चा होगी.

कोरोना मरीजों के आंकड़ों में हुई बढ़ोतरी तो गाइडलाइन में होगा बदलाव: गृह मंत्री

मध्य प्रदेश में कोरोना के मरीजों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. भोपाल और इंदौर की स्थिति को देखते हुए सरकार भी चिंतित है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर कहा कि आने वाले समय में जो गाइडलाइन है उसमें बदलाव किया जा सकता है.

मध्य प्रदेश की 25 मंडियों में खोले जाएंगे पेट्रोल पंप, कृषि मंत्री ने वीडियो जारी कर दी जानकारी

मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल के सुझाव से सहमत होकर केंद्र के पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने प्रदेश के 25 मंडियों में पेट्रोल पंप खोले जाने का आदेश दिया है. जिसकी जानकारी कृषि मंत्री ने एक वीडियो जारी कर दी.

संविधान दिवस पर कृषि कानून के खिलाफ अन्नदाता का हल्ला बोल, हजारों किसानों के साथ दिल्ली पहुंचेंगी मेधा पाटकर

केंद्र सरकार के कृषि सुधार विधेयक के विरोध में कई राज्यों में किसानों ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी को लेकर नर्मदा बचाओ आंदोलन की प्रमुख मेधा पाटकर हजारों किसानों के साथ संविधान दिवस पर दिल्ली पहुंचने की तैयारी में हैं.

ठगों ने YONO एप के जरिए की लाखों की ठगी, साइबर स्टेट पुलिस कर रही जांच

जबलपुर में भारतीय स्टेट बैंक के करीब 11 खाताधारकों से एक ही तरह से ठगी का मामला सामने आया है, जिसमें इसके साथ ही 42 लाख रुपए की ठगी की गई है.

टायर फटने के बाद ट्रक में लगी भीषण आग, दमकल की मदद से पाया गया काबू

मंडला से करीब 25 किलोमीटर दूर रायपुर से दिल्ली जा रहे एक ट्रक का अचानक टायर फट गया, जिसके बाद ट्रक में आग लग गई, दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया.

चोरी का CCTV आया सामने, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

होशंगाबाद के सिवनी मालवा जिले में एक ही दिन में दो दुकानों के ताले तोड़कर चोरी करने का मामला सामने आया है, वहीं चोरी वारदात के बाद सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें चोर चोरी करते नजर आ रहे हैं.

विश्व धरोहर सप्ताह के अंतर्गत गुजरा शिलालेख मार्ग को किया गया चिन्हित

मध्यप्रदेश सरकार का पुरातत्व विभाग विश्व विख्यात एवं पुरानी स्मारकों की सुरक्षा के लिए बनाया गया है, लेकिन पुरानी धरोहरों को सहेजने का काम नहीं किया जा रहा है, ऐसे में पुरानी धरोहर का अस्तित्व खतरे में नजर आ रहा है.

कोरोना के साथ-साथ डेंगू और मलेरिया का कहर, 15 हजार घरों में मिला डेंगू का लारवा

ग्वालियर में कोरोना के साथ ही डेंगू को मरीजों में भी बढ़ोतरी हो रही है. जहां अधिक प्रभावित क्षेत्रों में स्वास्थ्य विभाग सर्वे कराकर लारवा विनष्टीकरण और फॉगिंग का कार्य करवा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details