मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की मांग, CBI से करवाई जाए हनी ट्रैप मामले की जांच

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव नें प्रदेश के हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप मामले की जांच CBI से कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि इस मामले के तार कई राज्यों से जुड़े हैं इसलिए इस मामले को सीबीआई को सौंप देना चाहिए.

By

Published : Sep 27, 2019, 5:27 PM IST

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव

भोपाल। हनी ट्रैप मामले में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने CBI जांच की मांग की है, उन्होंने कहा कि हनी ट्रैप मामले के तार देश के कई राज्यों से जुड़े हैं. इसलिए सरकार को पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंप देनी चाहिए. वहीं जब नेता प्रतिपक्ष से हनी ट्रैप की सरगना श्वेता जैन पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह श्वेता जैन के नहीं जानते.

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हनी ट्रैप का मामला बड़ा है. इसलिए इस पूरी मामले की जांच सीबीआई को ही करनी चाहिए. जब उनसे पूछा गया कि हनी ट्रैप मामले में कई नेताओं को नाम सामने आ रहे हैं. इस पर उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही कुछ कहा जाता है.

कमनलाथ सरकार हर मोर्चे पर फैल
गोपाल भार्गव ने कहा कि कमलनाथ सरकार जब से राज्य की सत्ता में काबिज हुई है. वह केवल तबादला उद्योग चला रही है. प्रदेश की कानून व्यवस्था ठप्प हो चुकी है. शिवपुरी में दो बच्चों की हत्या इसका बड़ा उदाहरण है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जिस प्रकार से कमलनाथ सरकार ने काम किया उस हिसाब से तो उसे केवल जीरो नंबर ही मिलता है.

टेक्स में हुई छूट का फायदा देश की जनता को मिलेगा
गोपाल भार्गन ने कहा कि देश में आर्थिक सुधार के लिए केंद्र सरकार जरुरी कदम उठा रही है. उन्होंने कहा कि टेक्स में हुई छूट का फायदा आने वाले समय में जनता को मिलेगा. उन्होंने कहा कि टेक्सों में छूट देना केंद्र का एक क्रांतिकारी कदम है. प्रदेश में पेट्रोल-डीजल पर लगे वैट पर उन्होंने कहा कि यह जनता की जेब पर अधिक असर डाल रही है, कमलनाथ सरकार बढ़े हुए वैट को वापस ले. बता दे हनी ट्रैप पर बीजेपी के नेता लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसके पहले पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक नरोत्तम मिश्रा ने भी मामले की की CBI जांच कराने की मांग कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details