मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP में ऑनलाइन शराब ! जीतू पटवारी बोले- शर्म करो शिवराज

By

Published : Jan 30, 2021, 10:02 PM IST

एमपी कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार को जमकर कोसा. जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज की कथनी और करनी में अंतर देखिए, जब विपक्ष में थे तब अवैध शराब बिक्री न हो इसके लिए बनी नीतियों के खिलाफ थे..और अब सत्ता में आते ही शराब की होम डिलीवरी करेंगे.

jeetu-patwari-targets-shivraj-over-online-liquor-sale-in-mp
जीतू पटवारी

भोपाल। अब मध्य प्रदेश में भी ऑनलाइन शराब बिक्री की तैयारी की जा रही है. इसके लिए वाणिज्य कर विभाग ने एक प्रस्ताव मुख्यमंत्री सचिवालय को भेजा है. जैसे ही सचिवालय से प्रस्ताव पास होता है. अब मुद्दे को कांग्रेस ने लपक लिया है और शिवराज पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

जीतू पटवारी का ट्वीट

जीतू पटवारी ने साधा निशाना
इस मामले में एमपी कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार को जमकर कोसा. जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज की कथनी और करनी में अंतर देखिए, जब विपक्ष में थे तब अवैध शराब बिक्री न हो इसके लिए बनी नीतियों के खिलाफ थे..और अब सत्ता में आते ही शराब की होम डिलीवरी करेंगे.."शर्म करो शिवराज".

शिवराज सरकार में राशन भले ना मिले शराब जरूर मिलेगी'

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि 'एक तरफ़ तो बातें कभी शराबबंदी की , कभी शराब की दुकानों को कम करने की , कभी शराब के खात्मे की लेकिन दूसरी तरफ काम निरंतर शराब के व्यवसाय को बढ़ाने का ? कभी शराब की दुकानें बढ़ाने का प्रस्ताव और अब होम डिलेवरी की तैयारी ?

'मैं तो शुरू से कहता हूं कि शिवराज सरकार में लोगों को घर-घर राशन भले ना मिले लेकिन शराब ज़रूर मिलती है. शराब प्रेमी शिवराज सरकार में कोरोना महामारी में भी भले धार्मिक स्थल बंद रहे, व्यापार- व्यवसाय बंद रहे, शादी के आयोजन नहीं हुए, कर्फ़्यू रहा लेकिन शराब की दुकानें देर रात तक निर्बाध रूप से चालू रहीं.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details