मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बचे हुए जिलों में दो दिन के अंदर होगी बीजेपी जिलाध्यक्षों के नाम की घोषणा- हेमंत खंडेलवाल

जिन जिलों में बीजेपी जिलाध्यक्षों की घोषणा नहीं हुई है, उनमें दो दिन के अंदर घोषित कर दिए जाएंगे. बीजेपी के संगठन चुनाव प्रभारी हेमंत खंडेलवाल का कहना है कि, प्रक्रिया पूरी कर दी गई है नामों का एलान जल्द ही कर दिया जाएगा.

By

Published : Dec 6, 2019, 4:42 PM IST

hemant khandelwal
हेमंत खंडेलवाल का बयान

भोपाल। लंबे इंतजार के बाद बीजेपी ने जिला अध्यक्षों के नामों की घोषणा की है. कुल 51 जिलों में जिला अध्यक्ष के लिए रायशुमारी हुई थी. लेकिन अभी सिर्फ 33 जिला अध्यक्षों की घोषणा की गई है. बाकी जिलों के बीजेपी अध्यक्षों के नाम का एलान अभी नहीं हुआ है. बीजेपी के संगठन चुनाव प्रभारी हेमंत खंडेलवाल का कहना है कि दो दिन के अंदर सभी जिलाध्यक्षों के नाम का एलान कर दिया जाएगा.

हेमंत खंडेलवाल का बयान

हेमंत खंडेलवाल ने कहा कि अगले दो दिन के भीतर बाकी जिला अध्यक्षों के नामों का एलान भी हो जाएगा. बताया जा रहा है कि, बड़े नेताओं के बीच जिला अध्यक्ष के लिए बात नहीं बन पा रही है इसी वजह से इंदौर, सागर और ग्वालियर जैसे बड़े शहरों के अध्यक्षों के नाम पर पेंच फंसा हुआ है. यही वजह है कि इन में जिला अध्यक्षों के नाम पर मुहर नहीं लग पायी.

बीजेपी जिला अध्यक्षों की जारी सूची
बीजेपी जिला अध्यक्षों की जारी सूची

मध्य प्रदेश बीजेपी ने जिन जिलों में अध्यक्षों की नियुक्ति की है.
जबलपुर, जबलपुर ग्रामीण, कटनी, डिंडोरी, मंडला, बालाघाट, छिंदवाड़ा, हरदा, भोपाल ग्रामीण, विदिशा, सीहोर, राजगढ़, खंडवा, बड़वानी, मुरैना, भिंड, दतिया, श्योपुर, शिवपुरी, गुना, अशोकनगर, निवाड़ी, छतरपुर, पन्ना, सीधी, सिंगरौली, अनूपपुर, अलीराजपुर, उज्जैन, उज्जैन ग्रामीण, शाजापुर और रतलाम.

ABOUT THE AUTHOR

...view details