मध्य प्रदेश

madhya pradesh

माखनलाल यूनिवर्सिटी पहुंची साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ लगे गो बैक के नारे

By

Published : Dec 25, 2019, 2:19 PM IST

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय की दो छात्राएं पिछले 17 घंटे से धरने पर बैठी हैं. उनके समर्थन में बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के पहुंचने पर एनएसयूआई कार्यकर्ता ने गौबेक के नारे लगवाए.

Go Back against Pragya Singh Thakur
प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ लगे गौ बेक के नारे

भोपाल। अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ एनएसयूआई कार्यकर्ता मैदान में उतर आए है. माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय की दो छात्राएं पिछले 17 घंटे से धरने पर बैठी हैं. उनके समर्थन में भोपाल सांसद विश्वविद्यालय पहुंची, लेकिन यहां उनको एनएसयूआई कार्यकर्ता के विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने यूनिवर्सिटी गेट पर साध्वी प्रज्ञा 'गो बैक' के नारे लगाए गए.

प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ लगे गौ बेक के नारे

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय अपने विवादों के लिए एक अलग पहचान बना चुका है. यूनिवर्सिटी के 23 छात्रों के निष्कासन का मामला अभी ठंडा ही हुआ था कि अब 2 छात्राएं पिछले 17 घंटे से एग्जाम न देने की वजह से धरने पर बैठी हैं.

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि वह एक जिम्मेदार सांसद हैं और वह धरने पर बैठी छात्राओं के साथ हैं. वहीं एनएसयूआई कार्यकर्ता ने कहा कि वह छात्राओं के समर्थन में हैं. कार्यकर्ता ने कहा कि वो उनके साथ है. इसके लिए वह यूनिवर्सिटी प्रशासन से लगातार बातचीत कर रहे हैं और कोशिश यही है कि उन छात्राओं को परीक्षा दिलवाई जाए.
प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर क्या बोला एनएसयूआई एनएसयूआई कार्यकर्ता ने कहा कि जो व्यक्ति गोड़से को देशभक्त बता रहा है. उसे हम यूनिवर्सिटी के अंदर घुसने नहीं देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details