मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पांच हजार के चार इनामी बदमाश गिरफ्तार, कई मामलों में हैं आरोपी

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चारों आरोपियों पर 5 हजार का इनाम भी घोषित था.

By

Published : Jan 7, 2020, 7:39 PM IST

Four accused arrested
5 हजार के चार इनामी बदमाश गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी पुलिस इन दिनों लगातार माफिया व संगठित अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में राजधानी भोपाल के कोहेफिजा थाना पुलिस ने 5000 के इनामी असंगठित अपराधों में लिप्त चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस उसके पास से छुरी भी बरामद की है. जिसके बाद आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है.

5 हजार के चार इनामी बदमाश गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि ये आरोपी अड़ीबाजी करते थे और इन सभी के खिलाफ लगभग आधा दर्जन से अधिक मामले राजधानी भोपाल के थानों में दर्ज है. जिसके चलते इन आरोपियों के ऊपर 5000 का इनाम भी घोषित किया गया था. कुछ अपराधी जिला बदर की श्रेणी में भी थे और जो नहीं थे, उन्हें कलेक्टर के निर्देशानुसार जिला बदर किया जाएगा.

मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश के बाद प्रदेश भर में असंगठित अपराध व गोरखधंधे में लिप्त माफिया पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. राजधानी में भी इसका असर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में देखने को मिल रहा है और लगातार पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार भी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details