मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 24, 2020, 8:03 AM IST

Updated : Oct 24, 2020, 9:46 AM IST

ETV Bharat / state

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

राघोगढ़ से कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी.

Former minister Jaivardhan Singh
पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है. इस वायरस की चपेट में नेता-मंत्री भी आ रहे हैं. दिग्विजय सिंह के बेटे और राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. उपचुनाव की तैयारी में जोर-शोर से जुटे हुए पूर्व नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि 'कल रात से मुझे कोविड के हल्के लक्षण महसूस हो रहे थे. मेरी कोविड की टेस्ट रिपोर्ट अभी पॉजिटिव आई है. इस दौरान मेरे संपर्क में जो भी आए हो वो कृपया अपनी जांच करवा लें. मुझे पूरा विश्वास है की भगवान राघौजी की कृपा से जल्द ही स्वास्थ होकर आपकी सेवा में हाजिर रहूंगा.' मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है, लेकिन फिर भी उपचुनाव के प्रचार के दौरान नेता-मंत्री सोशल डिस्टेंसिंह की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आते हैं.

राजधानी में कोरोना का हालात-

राजधानी में कोरोना का हालात-

राजधानी में कोरोना का कहर अभी भी लगातार बरकरार है और पॉजिटिव केस में कुछ खास गिरावट दर्ज नहीं हो पा रही है. राजधानी में पिछले 24 घंटे के दौरान 194 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं तो वहीं 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण से 4 मरीजों की मौत भी हो गई है. भोपाल में अब तक कुल 23,490 पॉजिटिव केस हो चुके हैं, वहीं राजधानी में 216 लोग स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए हैं. इस तरह से अब तक कुल 21,271 लोग कोरोना को मात देकर अपने घर पहुंच चुके हैं. शहर में हुई पिछले 24 घंटे के दौरान चार मरीजों की मौत के साथ ही शहर में कोरोना संक्रमण से होने वाली मौत का आंकड़ा 467 पर पहुंच गया है. इसके अलावा वर्तमान में कुल 1752 एक्टिव केस भोपाल के अलग-अलग अस्पतालों में हैं. इसमें से कुछ लोग होम आइसोलेशन में भी रखे गए हैं.

Last Updated : Oct 24, 2020, 9:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details