मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का दावा, '28 सीटों पर होगी कांग्रेस की जीत'

By

Published : Nov 10, 2020, 10:51 AM IST

उपचुनाव परिणाम की मॉनिटरिंग के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह कांग्रेस कार्यालय पहुंचे हैं. जहां उन्होंने शुरुआती रुझानों में बीजेपी के आगे चलने पर कहा कि, 'यह पोस्टल बैलट के नतीजे हैं. जनता के नतीजे आना बाकी है. इंतजार कीजिए कांग्रेस की जीत सबके सामने होगी'.

Digvijay Singh
दिग्विजय सिंह

भोपाल। मध्य प्रदेश के 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के मतों की गिनती जारी है. लेकिन इससे पहले ही बीजेपी और कांग्रेस अपनी- अपनी जीत का दावा कर रही है. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मतगणना की मॉनिटरिंग के लिए खास व्यवस्था की गई है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह कांग्रेस कार्यालय पहुंचे हैं. जहां उन्होंने शुरुआती रुझानों में बीजेपी के आगे चलने पर कहा कि, 'यह पोस्टल बैलट के नतीजे हैं. जनता के नतीजे आना बाकी है. इंतजार कीजिए कांग्रेस की जीत सबके सामने होगी'.

दिग्विजय सिंह का दावा
इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि, मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर आज जनता सच का साथ देगी. उपचुनाव में कांग्रेस बड़ी जीत हासिल करेगी. शुरुआती रुझानों में बीजेपी के आगे चलने पर उन्होंने कहा कि, ये पोस्टल बैलट के नतीजे हैं. जनता के नतीजे आना बाकी है. इंतजार कीजिए कांग्रेस की जीत सबके सामने होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details