मध्य प्रदेश

madhya pradesh

झाबुआ जीत पर कांग्रेस कार्यालय में मनाई गई दिवाली, कर्मचारियों को दिए उपहार

By

Published : Oct 26, 2019, 7:11 PM IST

Updated : Oct 26, 2019, 7:44 PM IST

झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत से पदाधिकारियों सहित कर्मचारियों का उत्साह देखते ही बनता है. कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने पीसीसी के कर्मचारियों को उपहार भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी.

झाबुआ जीत पर कांग्रेस कार्यालय में मनाई दिवाली

भोपाल। झाबुआ विधानसभा उपचुनाव की जीत से कांग्रेस का उत्साह दोगुना हो गया है. इस बार दीपावली कांग्रेसियों के लिए खुशियों की बहार लेकर आई है. शनिवार को मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय में झाबुआ की जीत के जश्न के साथ दीपावली का त्योहार मनाया गया. इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने पीसीसी के कर्मचारियों को उपहार भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी. वहीं झाबुआ उपचुनाव की जीत का श्रेय मुख्यमंत्री कमलनाथ को देते हुए उनके बेहतर कामकाज और नीतियों पर चर्चा की.

झाबुआ जीत पर कांग्रेस कार्यालय में मनाई गई दिवाली


प्रदेश कांग्रेस के संगठन महामंत्री राजीव सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि दीपावली का त्योहार मध्यप्रदेश कांग्रेस सहित पूरे कांग्रेस परिवार और प्रदेश वासियों के लिए खुशहाली लेकर आया है. झाबुआ में कांग्रेस की जीत से 10 महीने की कमलनाथ सरकार के कामकाज पर मुहर लगी है.


उन्होंने कहा कि 15 साल से परेशान प्रदेश की जनता के लिए 10 महीने में ही कमलनाथ सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाओं की शुरुआत की है और कई सौगातें दी हैं, नतीजन कांग्रेस ने झाबुआ में जीत हासिल की है. कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन के लिए तमाम कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के अलावा पीसीसी के कर्मचारियों की मेहनत का अहम योगदान है.

Last Updated : Oct 26, 2019, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details