मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी में शाह की बल्ले-बल्ले, मोदी तो सिर्फ शोभा के पुतले हैंः दीपक बावरिया

दीपक बावरिया ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी में शाह की चलती है, मोदी तो शोभा के पुतले बनकर रह गये हैं.

दीपक बावरिया का पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर तंज

By

Published : Aug 21, 2019, 12:07 AM IST

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय का मामला उठाते हुए कहा कि हमने तो पहले ही कह दिया था कि मोदी कुछ भी कहें, कैलाश के बेटे का कुछ नहीं होने वाला है क्योंकि आज बीजेपी में अमित शाह की चलती है, मोदी जी तो शोभा के पुतले बन गए हैं.

दीपक बावरिया का पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर तंज
मीडिया ने जब बावरिया से सवाल किया कि मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को लेकर उनका क्या मानना है तो उन्होंने कहा कि जब उन्होंने कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया तो उन्हें बड़ी प्रसन्नता हुई. कमलनाथ सरकार एक के बाद एक जो निर्णय ले रही है. चाहे मिलावट का मामला हो, शिक्षकों के ऑनलाइन ट्रांसफर का मामला हो और15 साल से परेशान 50 हजार शिक्षकों के ऑनलाइन तबादले किए गए हैं. भाजपा तो सिर्फ गाय के नाम पर वोट लेने का काम करती है, लेकिन कमलनाथ सरकार ठोस कदम उठाते हुए हाईटेक गोशाला बना रही है.उन्होंने कहा कि इन्हीं हालातों के चलते भाजपा लगातार साजिश कर रही है, लगातार दबाव बनाने का काम करती है. कांग्रेस के विधायकों को प्रभावित करने की कोशिश करती है. 25- 50 करोड़ की राशि विधायकों को दिखाई जाती है. उन्होंने कहा कि देश में सुप्रीम कोर्ट कमजोर होते दिख रही है. नहीं तो इन मामलों में कोर्ट को स्वयं संज्ञान लेकर एंटी करप्शन एक्ट के तहत कार्यवाही करती. भाजपा के लीडर और होम मिनिस्टर जोकि राज्यसभा से लेकर हर जगह इस तरह की खरीद-फरोख्त करते हैं, उनके सामने सुप्रीम कोर्ट को भी कदम उठाना चाहिए. लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है. ये तो राजीव गांधी की देन थी कि वे दल बदल कानून लाए थे. लेकिन आज उसको भी कमजोर करने की कोशिश हो रही है.उन्होंने कहा कि वे मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य की वजह से एक महीने बाद आये हैं, लेकिन दिल्ली में ईटीवी वालों ने मेरा इंटरव्यू किया था और मैंने कहा था कि कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का प्रधानमंत्री कुछ भी कह दें, कुछ नहीं होने वाला है. वे हंस पड़े थे क्योंकि भाजपा में आज अमित शाह की चलती है, मोदी जी शोभा के पुतले बन गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details