मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

क्या डरी हुई मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार, बाबरिया पार्टी नेताओं के साथ करेेंगे बैठक

प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने भोपाल में 8 जून को कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक बुलाई है. बैठक में पार्टी की हार और संगठनात्मक और सरकार की गतिविधियों को लेकर मंथन किया जाएगा.

By

Published : Jun 2, 2019, 8:06 AM IST

भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी महासचिव दीपक बाबरिया ने प्रदेश कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक बुलाई है. बैठक में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार और भाजपा द्वारा सरकार को गिराने की मिल रही धमकियों को लेकर चर्चा की जाएगी. भोपाल में 8 जून को होने वाली बैठक में पार्टी के कोर कमेटी के सदस्य शामिल होंगे. बैठक में दीपक बाबरिया आगे की संगठनात्मक और सरकार की गतिविधियों को लेकर मंथन करेंगे.

दीपक बावरिया ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक

संगठन महामंत्री राजीव सिंह ने बताया कि 8 जून को भोपाल में कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक बुलाई गई है. बैठक में एआईसीसी के स्तर पर लोकसभा चुनाव के बाद संगठन में बदलाव की चर्चा जोरों पर है. वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस में भी बड़े पैमाने पर बदलाव पर बातचीत संभावित है.

ऐसी स्थितियों में प्रदेश कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया एआईसीसी के निर्देश के बाद बैठक का एजेंडा तय करेंगे. बैठक में संगठन की आगामी गतिविधियों के अलावा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को मजबूत रखने के लिए भी चर्चा की जाएगी.

बैठक में प्रदेश के वरिष्ठ नेता गण, लोकसभा और राज्यसभा सांसद, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, कार्यवाहक अध्यक्ष और एआईसीसी के सदस्य और सचिवों को बुलाया गया है. इस बैठक में कांग्रेस की आगामी संगठनात्मक गतिविधियों पर चर्चा होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details