मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठेंगी कांग्रेस विधायक

By

Published : Sep 20, 2020, 11:08 PM IST

नरसिंहपुर के एडिशनल एसपी राजेश तिवारी पर गाडरवारा विधायक सुनीता पटेल ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. कांग्रेस विधायक ने कहा है कि वो विधानसभा सत्र के दौरान कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर भी बैठेंगी.

bhopal
गाडरवारा विधायक सुनीता पटेल

भोपाल। प्रदेश में अधिकारी कर्मचारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला आया है नरसिंहपुर के एडिशनल एसपी राजेश तिवारी के खिलाफ. गाडरवारा विधायक सुनीता पटेल मैदान में उतरी हैं और भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग कर रही हैं. विधायक सुनीता पटेल इसको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर चुकी हैं और 21 सितंबर को विधानसभा में भी पुलिस अधिकारी के खिलाफ धरने पर बैठेंगी.

धरने पर बैठेंगी कांग्रेस विधायक

विधायक पिछले लंबे समय से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं और उन पर अवैध कारोबार के चलते भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही हैं. यही नहीं कुछ समय पहले हुए एक एनकाउंटर को लेकर भी विधायक ने आरोप लगाया है कि फर्जी तरीके से एनकाउंटर कर निर्दोष लोगों की हत्या की गई थी और इस मामले को लेकर वो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर चुकी हैं और सोमवार को विधानसभा में भी धरना देंगी.

अब देखना ये होगा कि सरकार, कांग्रेस विधायक सुनीता पटेल द्वारा एडिशनल एसपी राजेश तिवारी पर लगाए गए आरोप पर क्या कार्रवाई करती है. क्या विधायक की मांग पर तिवारी के खिलाफ कोई जांच कमेटी बैठाई जाएगी या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details