मध्य प्रदेश

madhya pradesh

11 दिन में दूसरी बार हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सीएम ने कहा- यह तो परंपरा है

By

Published : Jul 18, 2019, 5:18 AM IST

प्रदेश में 11 दिन के अंदर दूसरी बार विधायकों की बैठक मुख्यमंत्री निवास में बुलाई गई. लगातार बुलाई जा रही विधायक दल की बैठक के बाद सरकार एकजुटता का परिचय देने में जुटी हुई है.

कमलनाथ, सीएम, एमपी

भोपाल| प्रदेश में 11 दिन के अंदर दूसरी बार विधायकों की बैठक मुख्यमंत्री निवास में बुलाई गई. लगातार बुलाई जा रही विधायक दल की बैठक के बाद सरकार एकजुटता का परिचय देने में जुटी हुई है. हालांकि मुख्यमंत्री कमलनाथ इसे परंपरा बता रहे हैं. उनका कहना है कि विधानसभा सत्र के दौरान विधायक दल की बैठक पहले भी होती आई है.

11 दिन में दूसरी बार हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक एक हफ्ते पहले भी बुलाई थी और अभी भी बुलाई है और एक हफ्ते बाद फिर विधायक दल की बैठक बुलाई जाएगी. इसका उद्देश्य केवल यही है कि सभी विधायक और मंत्री अपनी बात एक मंच पर रख सके और आपसी सामंजस्य स्थापित हो सके. सब विधायक आपस में चर्चा करें यह तो स्वाभाविक है. यह तो परंपरा बनी हुई है.
वहीं राम वन गमन पथ को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसे लेकर भी हम काम कर रहे हैं क्योंकि यह हमारा वचन है और हमारी आस्था है. इसके लिए जल्द बजट भी स्वीकृत कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि इसे पूरा करने के लिए बीच में सप्लीमेंट्री बजट जोड़ दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details