मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राहुल गांधी को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोकने पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने जताई तीखी प्रतिक्रिया

अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर के हालात का जायजा लेने श्रीनगर पहुंचे राहुल गांधी और उनके साथ मौजूद विपक्ष के सभी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट से वापस भेज दिया गया. जिस पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है. कांग्रेस ने इसे अगोषित अपातकाल बताया है.

By

Published : Aug 24, 2019, 10:32 PM IST

http://10.10.50.75:6060///finalout2/madhya-pradesh-nle/finalout/24-August-2019/4233080_bhopal.mp4

भोपाल। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद श्रीनगर पहुंचे राहुल गांधी सहित विपक्ष के आठ नेताओं को सुरक्षाकर्मियों ने एयरपोर्ट पर ही रोक दिया. मध्यप्रदेश कांग्रेस ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह देश में अघोषित आपातकाल का उदाहरण है.

राहुल गांधी को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोकने पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने जताई तीखी प्रतिक्रिया

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाये जाने के बाद घाटी का हाल जानने राहुल गांधी के साथ आठ विपक्षी दलों के नेता श्रीनगर पहुंचे. लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया और कवरेज करने आए मीडियाकर्मियों को भी नेताओं से बात करने से रोका गया. इस फैसले पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव का कहना है कि यह देश में अघोषित आपातकाल के समान है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि हम चुप नहीं बैठेंगे और देश भर में आवाज उठाएंगे. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल द्वारा कहा गया था कि सभी दलों के नेता यहां आकर हालात देखें. जब राहुल गांधी के नेतृत्व में सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल जाता है तो उनको एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details