मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री के बयान पर भड़की कांग्रेस, कहा- बीजेपी के नेता खो चुके हैं मर्यादा

मंत्री फग्गन सिंह ने डिंडौरी के मेहदवानी गांव में मीडिया से चर्चा करते हुए विवादित बयान दिया है. मंत्री के इस बयान पर कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी में सब पद की मर्यादा खो चुके हैं.

By

Published : Jul 1, 2019, 7:30 PM IST

कांग्रेस ने कहा- बीजेपी के नेता खो चुके हैं मर्यादा

भोपाल। रविवार को केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा किये. उन्होंने डिंडौरी के मेहदवानी गांव में चर्चा के दौरान मंत्री भाषा की मर्यादा भूल गए. अपने संबोधन में वे 2024 तक पानी उपलब्ध कराने की बात कर रहे थे तो मीडिया ने उन्हें बताया कि वित्त मंत्री तरुण भनोत ने डिंडौरी के 61 गांवों के लिए पेयजल का प्रस्ताव पास कर दिया है. इस पर मंत्री भड़क गए.

कांग्रेस ने कहा- बीजेपी के नेता खो चुके हैं मर्यादा

मंत्री ने कहा कि पेयजल का प्रस्ताव बीजेपी ने शुरु किया था. कांग्रेस का न तो ऐसा कोई प्रारूप था और न ऐसा कोई उन्होंने निर्णय लिया है. आगे उन्होंने कहा कि प्रस्ताव तो उनके बाप को भी पास करना पड़ेगा. उनके इस बयान पर कांग्रेस भड़क गई है और अमर्यादित भाषा को लेकर उनके इस्तीफे की मांगा की है.

मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अजय सिंह यादव का कहना है कि बीजेपी के नेता बौखला गए हैं. उनका कहना है कि बीजेपी में सब पद की मर्यादा खो चुके हैं, चाहे आकाश विजयवर्गीय का घटनाक्रम हो या फग्गन सिंह कुलस्ते, जो खुद मंत्री हैं. एक मंत्री द्वारा अमर्यादित भाषा का उपयोग करना अत्यंत निंदनीय हैं, उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details