मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जन्मदिन पर शिवराज का नया संकल्प, स्मृति चिन्हों से जुटी राशि से होगा मरीजों का इलाज

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान 5 मार्च को अपने 60वें जन्मदिवस पर एक नए संकल्प की शुरुआत कर रहे हैं. उन्होंने निर्धन और असहाय पीड़ितों के इलाज के लिए एक गैर राजनीतिक कोष की स्थापना का संकल्प लिया है.

By

Published : Mar 5, 2019, 5:07 AM IST

shivraj singh

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान इस बार अपना जन्मदिन उतने हर्षोल्लास के साथ नहीं मनाएंगे, जितना कि हर साल मनाया जाता था. उन्होंने अपने जन्मदिन को एक नए संकल्प के तौर पर लिया है. अब वे अपने जन्मदिन पर उन्हें मिले हुए स्मृति चिन्हों को अन्य लोगों को वितरित करेंगे और उससे मिलने वाली राशि को पीड़ित मरीजों के इलाज के लिए खर्च करेंगे.

शिवराज सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री.

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान 5 मार्च को अपने 60वें जन्मदिवस पर एक नए संकल्प की शुरुआत कर रहे हैं. उन्होंने निर्धन और असहाय पीड़ितों के इलाज के लिए एक गैर राजनीतिक कोष की स्थापना का संकल्प लिया है. जिससे पैसों के आभाव में गरीब लोगों का इलाज कराया जा सके.

उन्होंने बताया कि बतौर मुख्यमंत्री उन्होंने सदैव ऐसे लोगों की सहायता की है जो निर्धन और असहाय रहे, लेकिन पिछले 2 महीने से नई भूमिका में रहते इस पीड़ा को समझ रहे हैं. इसलिए मुख्यमंत्री के तौर पर मिले स्मृति चिन्हों को दानकर जो राशि एकत्र होगी उससे निर्धन और असहाय पीड़ितों की सहायता की जाएगी. उन्होंने इस कार्य के लिए जनसहयोग की अपेक्षा की है. स्मृति चिन्हों को सुबह 8.30 बजे बी-8, 74 बंगले से दान के लिए दिया जाएगा और एकत्रित राशि से कोष की स्थापना की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details