मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रदेश में 284 योद्धाओं ने जीती कोरोना वायरस के खिलाफ जंग, CM ने जनता से की सहयोग की अपील

By

Published : Apr 25, 2020, 11:21 AM IST

भोपाल और इंदौर में लगातार मरीज स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच रहे हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी स्वस्थ हो रहे मरीजों को लेकर खुशी जाहिर की. उन्होंने सभी से सहयोग करने की अपील भी की है.

CM appeals to the public to fight Corona
शिवराज सिंह चौहान

भोपाल।कोरोना वायरस का असर प्रदेश के कुछ प्रमुख शहरों में अभी भी लगातार बढ़ता जा रहा है. जिसकी वजह से कई मरीजों की मौत भी हो चुकी है, इसी बीच प्रदेश के लिए अच्छी खबर ये है कि, जिन मरीजों का इलाज अस्पतालों में किया जा रहा है, उनमें तमाम मरीज स्वस्थ भी हो रहे हैं. अब तक प्रदेश में कुल 284 मरीजों ने कोरोना वायरस को मात देकर, इस लड़ाई में जीत दर्ज की है.

सीएम ने जनता से की अपील

भोपाल और इंदौर में लगातार मरीज स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच रहे हैं. भोपाल में 55 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, तो वहीं इंदौर में भी कई मरीज स्वस्थ हो गए हैं. जिन्हें आज अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. सीएम शिवराज सिंह ने भी स्वस्थ हो रहे मरीजों को लेकर खुशी जाहिर की है. उन्होंने सभी से सहयोग करने की अपील भी की है.

सीएम शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि, कोरोना के खिलाफ जंग अभी भी जारी है. इस जंग में सभी का सहयोग मिल रहा है और अब संक्रमित हुए मरीज लगातार स्वस्थ हो रहे हैं. प्रदेश में अब तक 284 लोग कोरोना को मात देकर यह जंग जीत चुके हैं. ऐसा नहीं है कि, इस बीमारी का कोई इलाज नहीं है, लेकिन समय पर सहयोग करना ही सबसे बड़ा इलाज है. सीएम ने कहा है कि, प्रदेश सरकार द्वारा संक्रमण को लेकर पूरी गंभीरता के साथ काम किया जा रहा है. इलाज के लिए बेहतर व्यवस्थाएं अस्पतालों में की गई हैं. इसलिए डरने की जरूरत नहीं है. बल्कि लड़ने की जरूरत है. मरीजों को प्रदेश में अच्छी फैसिलिटी उपलब्ध कराई जा रही है और डॉक्टरों द्वारा बेहतर इलाज देकर मरीजों को रिकवर किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details