मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CM शिवराज ने बुलाई आपात बैठक, ड्रग माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

सीएम हाउस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज आपात बैठक बुलाई. जिसमें मध्य प्रदेश में पनप रहे ड्रग माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश अधिकारियों को दिए.

By

Published : Dec 11, 2020, 12:38 PM IST

Updated : Dec 11, 2020, 2:22 PM IST

CM Shivraj
सीएम शिवराज

भोपाल। मध्य प्रदेश में पनप रहे ड्रग माफिया को खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को आपात बैठक बुलाई. बैठक में सीएम शिवराज ने अधिकारियों को ड्रग माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए है. साथ ही युवा वर्ग में नशे की प्रवृत्ति रोकने के लिए स्पेशल टीम गठित कर अभियान चलाने की बात कही है.

सीएम शिवराज ने बुलाई बैठक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि मध्यप्रदेश में ड्रग माफिया किशोर बच्चों में इसकी आदत डालने का प्रयास कर रहे हैं. मानवता के इन दुश्मनों को उखाड़ फेंकने के लिए एक समन्वित और विशेष अभियान की आवश्यकता है. इनके विरुद्ध ऐसी कार्रवाई हो कि प्रदेश में ये पूरी तरह से समाप्त हो जायें और बाद में भी कोई ऐसी हिम्मत न करे. बैठक में भोपाल, इंदौर उज्जैन, जबलपुर, ग्वालियर,सागर रीवा, होशंगाबाद, छिंदवाड़ा, नीमच, दतिया, मंदसौर, नरसिंहपुर, रतलाम और सतना जिलों के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ें थे.

Last Updated : Dec 11, 2020, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details